Today Breaking News

सिपाही धीरेन्द्र को पुलिस ने भेजा जेल

कुख्यात बंदी राजेश दूबे को कोर्ट में पेशी पर ले जाने वाले सिपाही पर पुलिस अधिकारियों की गाज गिर गई है। एसपी के निर्देश पर उक्त सिपाही को सस्पेंड करने के साथ ही उसके खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज हो गया है। चूंकि उक्त सिपाही घटना के दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया था। इसलिए बुधवार को उसका चालान कर उसे कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया। 

बंदी राजेश दूबे मंगलवार को गैंगस्टर कोर्ट में पेशी पर आया हुआ था। इस दौरान वह अपनी अभिरक्षा में लगे सिपाही धीरेन्द्र मिश्रा को गच्चा देकर फरार हो गया था। मौके पर पहुंचे एएसपी सिटी प्रदीप कुमार के निर्देश पर सिपाही को शहर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। चूंकि मामला काफी गम्भीर था। इसलिए पूरी रात पुलिस अधिकारियों ने माथा-पच्ची की। 

इसके बाद बुधवार को एसपी सोमेन बर्मा ने जांच प्रक्रिया पूरी होने के बाद सिपाही धीरेन्द्र मिश्रा को सस्पेंड करने के साथ ही उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार धीरेन्द्र मिश्रा के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है। जांच में सिपाही धीरेन्द्र सिंह पूर्ण रूप से दोषी पाये गये। इसलिए पुलिस अधिकारियों के उनके खिलाफ इस प्रकार कर कार्रवाई की। इस कार्रवाई से पूरे पुलिस महकमे में हड़कम्प मचा हुआ है। एसपी सोमेन बर्मा ने बताया कि सिपाही धीरेन्द्र मिश्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। 
'