युवती को अगवा करने में एयर फोर्स जवान समेत चार गिरफ्तार - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

युवती को अगवा करने में एयर फोर्स जवान समेत चार गिरफ्तार

मरदह (गाजीपुर): स्थानीय के जगतपुर गांव स्थित अपने मामा के घर रह रही युवती को अगवा करने के मामले में पुलिस ने चार युवकों को रविवार की देर शाम गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद सभी को सोमवार को जेल भेज दिया गया। पकड़े गए आरोपियों में एक एयर फोर्स का जवान है। अब तक की जांच में मामला प्रेम-प्रसंग का सामने आया है। उक्त युवक उससे शादी करना चाहता था। वह युवती का रिश्तेदार भी है।

पुलिस के अनुसार रविवार की देर शाम क्षेत्र के एक गांव में दो बाइकों पर सवार चार युवक पहुंचे। आरोप है कि वे घर में घुसकर उस परिवार के बुआ की पुत्री को पकड़कर बाहर खींचकर लाए और जबरिया बाइक पर बैठाने लगे। युवती के शोर मचाने पर गांव के लोग पहुंच गए और चारों युवकों को पकड़कर पिटाई शुरू कर दी। कुछ देर बाद सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई और सभी को थाने लाई। पूछताछ में पता चला कि मऊ जनपद के कोइरियापार गांव निवासी प्रणव कुमार से युवती का प्रेम-प्रसंग काफी दिनों से चल रहा था। वह उससे शादी करना चाहता था। छुट्टी मिलने के बाद वह घर आया और अपने साथी विजय कुमार, अंगद राम व सुनील के साथ युवती के ननिहाल पहुंचकर उसे अगवा करने का प्रयास किया। थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि चारों युवकों को जेल भेज दिया गया है। अब तक की जांच में मामला प्रेम-प्रसंग का सामने आया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad