Today Breaking News

रंगे हाथ पकड़े जाने के डर से ट्रैक्टर चालक की हत्या कर भागे पिकप सवार बदमाश

दुल्लहपुर। रंगे हाथ पकड़े जाने के डर से पिकप सवार बदमाशों ने ट्रैक्टर चालक मोहन चौहान(40)की नृशंस हत्या कर दी। मोहन धर्मागतपुर का रहने वाले थे जबकि उनकी लाश आजमगढ़ मार्ग पर सोनहड़ा मोड़ के पास मिली। घटना गुरुवार की भोर की है। भागने की कोशिश में बदमाशों का एक साथी भी पिकप से गिर कर जख्मी हो गया। उसे जखनियां सीएचसी में दाखिल कराया गया है। इस घटना से गुस्साए धर्मागतपुर के लोग करीब ढाई घंटे तक जाम रखा। एहतियात के तौर पर आसपास के थानों की फोर्स भी जमी रही। 

बाद में मौके पर पहुंचे सीओ भुड़कुड़ा आलोक प्रसाद हत्यारों की गिरफ्तारी तथा मृतक के आश्रितों को मदद दिलाने का आश्वासन देकर जाम खत्म कराए। मोहन अपनी ट्रैक्टर ट्राली पर रात में जंगीपुर मंडी के लिए लोगों का माल लादे और चट्टी पर अपने पिता की दुकान के सामने भाई सोहन, शैलेंद्र व अजय के साथ चारपाई पर सो रहे थे। उसी बीच पिकप सवार बदमाश पहुंचे और ट्रैक्टर ट्राली पर लदे सामान पिकप पर लादने लगे। आहट मिलने पर मोहन तथा उनके भाइयों की नींद टूट गई। वह बदमाशों से उलझ गए। मोहन पिकप पर चढ़ कर शोर मचाने लगे। 

बदमाश पकड़े जाने के डर से मोहन को लेकर पिकप से आजगमढ़ मार्ग से भागे। फिर चलती पिकप में ही मोहन का गला घोंटे और उनके प्राइवेट पार्ट को अंकुड़ी से चीर दिए। उसके बाद सोनहड़ा मोड़ के पास पहुंच कर मोहन को पिकप से फेंक दिए। उसी दौरान उनका एक साथी भी पिकप से गिर पड़ा। तब बदमाश पिकप से उसे लेकर जखनियां सीएचसी पहुंचे और दाखिल कर चलते बने। कुछ ही देर में बाइक से पीछा कर रहे मोहन के भाई मौके पर पहुंचे। उन्होंने मोहन की लाश की जानकारी घरवालों तथा पुलिस को दी। आसपास के लोगों से जानकारी के आधार पर भाई जखनियां सीएचसी गया। वहां बदमाशों के साथी को पहचान लिया। 

फिर उसका नाम-पता लेकर लौटा। सीओ आलोक प्रसाद ने बताया कि घायल बदमाश के जरिये उसके अन्य साथी शीघ्र गिरफ्त में होंगे। घायल बदमाश की पहचान प्यारे लाल(50) निवासी मीरपुर थाना बहरियाबाद के रूप में हुई है। वैसे वह फिलहाल आजमगढ़ के तरवां क्षेत्र में रहता है। उसे हिरासत में ले लिया गया है और हालत गंभीर देख जखनियां सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 
'