ठेले वाले को लेकर कांग्रेस और भाजपा के नेता आमने-सामने - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

ठेले वाले को लेकर कांग्रेस और भाजपा के नेता आमने-सामने

सैदपुर। नगर स्थित मुख्य बाजार में शुक्रवार की देरशाम एक कांग्रेसी कार्यकर्ता ने ठेला लगाने को लेकर एक ठेला संचालक को धमकाया। अगले दिन शनिवार को भाजपा नेता ने उसे समझाया बुझाया। लेकिन उसके जाते ही उसने अपनी दुकान पर खड़े होकर जहां देश के प्रधानमंत्री व सूबे के मुख्यमंत्री को अपशब्द कहा वहीं अप्रत्यक्ष रूप से भाजपाजनों को भी अपशब्द कहा और 100 नंबर पर फोन कर पुलिस भी बुला लिया। मौका मुआयना करने बाद 100 नंबर से आए पुलिसकर्मी कार्यकर्ता को ही समझाया और चले गए। 

इसके बाद भी उसके द्वारा भला बुरा कहने से भड़के भाजपाईयों ने सीधे कोतवाल व एसपी को सूचना दी। एसपी के निर्देश पर कोतवाल शरतचंद्र त्रिपाठी मौके पर पहुंचे और कांग्रेसी कार्यकर्ता को पकड़कर थाने ले गए। बाद में चेतावनी देते हुए भाजपाईयों ने सुलह कर लिया। 

इस दौरान कोतवाली में कांग्रेस व भाजपा नेताओं का भारी जुटान हो गया था। नगर के पश्चिम बाजार निवासी संजय बरनवाल उर्फ डब्बू नमकीन आदि का ठेला लगाकर जीविकोपार्जन करते हैं। शाम को घर से निकलने के बाद रास्ते भर बेचते हुए वो रात नौ बजे के लगभग कांग्रेस कार्यकर्ता परवेज मेकरानी के घर के सामने ठेला लगाकर रात 10 बजे तक वहीं पर बेचते हैं। शनिवार की रात को भी उन्होंने वहीं पर दुकान लगाया था इस पर परवेज ने ऐतराज जताया और कहा कि वहां से ठेला हटा ले। इस पर डब्बू ने विरोध करते हुए कहा कि दुकान तो बंद हो चुकी है। इस पर परवेज ने उसे धमकाया और कहा कि हटाओ वरना तुम्हें मारना शुरू करूंगा। 

इसके बाद आस पास के लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत करा दिया। अगले दिन संजय ने भाजपा नेता से इस बाबत चर्चा की तो वो जाकर परवेज को समझाए। उनके जाते ही परवेज दुकान के बाहर निकले और भाजपाईयों को इंगित करते हुए गाली देने लगे। इस पर अगल बगल के लोगों ने विरोध किया तो वो प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी को भी गाली देने लगे और खुद ही 100 नंबर पर फोन कर पुलिस बुला लिया। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला जानने के बाद उन्हें ही समझाई और चली गई। इसके बाद भाजपाजनों ने कोतवाल के साथ ही कप्तान को भी सूचित किया। इसके बाद कोतवाल व कस्बा चैकी इंचार्ज कमलकांत वर्मा परवेज मेकरानी को लेकर थाने पहुंचे। वहां पर क्षेत्राधिकारी सर्वेश मिश्र की देखरेख में कांग्रेसी नेताओं व भाजपा नेताओं के बीच वार्ता के बाद दोनों पक्षों में सुलह हो गया। 

फटकार लगाते हुए चेतावनी दी गई अगर दोबारा ऐसी हरकत की तो कतई बख्शा नहीं जाएगा। इस मौके पर भाजपा नेता अविनाश बरनवाल, अनूप जायसवाल, विकास बरनवाल, मनीष बरनवाल, राजेश सोनकर, हिमांशु सोनी थे वहीं कांग्रेस की तरफ से राघेंवद्र राम, अभिषेक पांडेय आदि मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad