Today Breaking News

भाजपा पदाधिकारी पूरी ईमानदारी से करें जनसेवाः नंदकिशोर

गाजीपुर। भाजपा के सदर मंडल पश्चिमी की कार्यसमिति की गुरुवार को हुई मासिक बैठक में जिला प्रभारी नंदकिशोर पांडेय ने कहा कि पार्टी पदाधिकारियों को जमीनी तौर पर जनसेवा की नैतिक जिम्मेदारी पूरी ईमानदारी से निभाएं। सरकार की नीतियों के लाभ से कोई वंचित नहीं रहे। उनका कहना था कि भाजपा विशिष्टता तथा भ्रष्टाचार की परिभाषा को राजनीति से अलग कर दी है। 

उसका परिणाम भी दिखने लगा है। जिला उपाध्यक्ष सोमारु चौहान ने सरकारी मुलाजिमों को संकेतों में संदेश देने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि पूर्व की दिशाहीन सरकारों के साथ काम किए लोगों को अपनी कार्यपद्धति बदलनी होगी। पार्टी कोषाध्यक्ष अच्छेलाल गुप्त ने कहा कि पार्टी सदैव सिद्धांतों की राजनीति ईमानदारी से देश के मान, सम्मान, स्वाभिमान के लिए करती है। 

बैठक में जिला मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा, रुद्रा पांडेय, डॉ.रजनीश सिंह, भानुप्रताप जायसवाल, गोपाल राय, प्रवासी डॉ. आशीष, मुरली कुशवाहा, रवींद्र जायसवाल, विनीत शर्मा, अनिल जायसवाल, श्यामशेर बिंद, डॉ. मोहन जायसवाल, पप्पू राय, जगदीश सिंह यादव, काशी चौहान, बलवंत बिंद, वीभा पाल, मोहन कुशवाहा आदि थे। संचालन दीपक सिंह ने किया।  बैठक का शुभारंभ पं.दीनदयाल उपाध्याय, डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी तथा भारत माता के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्ज्वलित किया गया। साथ ही वंदेमातरम गायन हुआ।
'