Today Breaking News

गाजीपुर - पेट्रोल-डीजल की बेतहाशा मूल्य वृद्धि के खिलाफ कांग्रेसियों का धरना-प्रदर्शन

गाजीपुर। पेट्रोल-डीजल की बेतहाशा बढ़ती कीमत को लेकर कांग्रेसी भी कम गुस्से में नहीं हैं। प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर सोमवार को उन्होंने सरजू पांडेय पार्क में धरना-प्रदर्शन किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष डॉ.मारकंडेय सिंह ने कहा कि देश के 70 साल के इतिहास में मोदी सरकार जैसी कोई सरकार नहीं आई। यह देश का दुर्भाग्य है। अंतरराष्ट्रीय बाजार के हिसाब से देश में पेट्रोल 35 रुपये लीटर मिलना चाहिए लेकिन आज आमजन से इसकी कीमत 70-80 रुपये वसूली जा रही है। 

मजे की बात कि सरकार के मंत्री कहते हैं कि दुपहिया चलाने वाले धनवान होते हैं। उन्हें इसकी कीमत पर कोई असर नहीं पड़ेगा। वह भूखा नहीं मर रहा है। वह मंत्री कबूल रहे हैं कि जानबूझ कर यह कीमत बढ़ाई गई है। साफ है कि जनता के साथ यह अन्याय है और केंद्र सरकार एकदम ढिठाई पर उतारु है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार जुमलेबाजी के सिवाय कुछ नहीं कर रही है। कर्जमाफी के नाम पर भी प्रदेश के किसानों से मजाक किया जा रहा है लेकिन सरकार को बुलेट ट्रेन की चिंता सताए जा रही है। 

शहर अध्यक्ष शफीक अहमद ने कहा कि पेट्रोल-डीजल की मनमानी कीमत के पीछे सरकार अपने चहेते पूंजीपतियों रिलायंस व अदानी को लाभ देना चाहती है। उसे किसानों तथा आमजन की चिंता नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। धरना-प्रदर्शन में अमिताभ अनिल दूबे, राजीव कुमार सिंह, रविकांत राय, मुहम्मद राशिद, परवेज खां, माधव कृष्ण, शेर खान, बटुक नारायण मिश्र, अरविंद मिश्र, अखिलेश राय, संजय राय, आशुतोष गुप्त, मिलिंद सिंह, भोला पांडेय, अभय गुप्त आदि थे।  
'