क्रिकेट प्रबंधन में गाजीपुर को पहला मौका - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

क्रिकेट प्रबंधन में गाजीपुर को पहला मौका

गाजीपुर। प्रदेश के क्रिकेट प्रबंधन के इतिहास में पहली बार गाजीपुर का नाम भी जुड़ गया। प्रदेश क्रिकेट डेवपलपमेंट कमेटी में गाजीपुर डिस्ट्रीक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष संजीव कुमार सिंह बंटी को जगह मिली है। प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की सालाना कार्यकारिणी की कानपुर में शुक्रवार को हुई बैठक में श्री बंटी के नाम पर मुहर लगी। उसमें बीसीसीआई के सदस्य तथा आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ल मौजूद थे। 

श्री बंटी को यह जिम्मेदारी मिलने के बाद गाजीपुर के क्रिकेट खिलाड़ी तथा प्रेमियों ने एक दूसरे का मुंह मीठा कर अपनी खुशी का इजहार किया। शनिवार की शाम कैंप कार्यालय में गाजीपुर डिस्ट्रीक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के आयोजक शाश्वत सिंह तथा सचिव मोहम्मद मसीउद्दीन मीडिया से मुखातिब हुए। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश क्रिकेट डेवलपमेंट कमेटी में श्री बंटी का जाना पूर्वांचल के लिए भी गौरव की बात है। 

अब तक वहां तक पूर्वांचल का कोई नहीं पहुंचा था। उन्होंने कहा कि श्री बंटी को यह मौका क्रिकेट के लिए उनके तीन दशक के योगदान को देखते हुए मिला है। प्रदेश के अति पिछड़े जिलों में शुमार गाजीपुर में वह क्रिकेट को आगे बढ़ाने में लगे हैं। उनकी ही देन रही कि गाजीपुर में ऑल इंडिया तथा स्टेट स्तर की प्रतियोगिताएं हुईं। प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने गाजीपुर को मंडल घोषित किया। इस मंडल में गाजीपुर के अलावा बलिया, मऊ तथा आजगमढ़ जिला को शामिल किया गया। इन जिलों के खिलाड़ियों का गाजीपुर में ट्रायल होता है। उनका कहना था कि अब श्री बंटी के डेवलपमेंट कमेटी में जाने से न सिर्फ गाजीपुर बल्कि पूर्वांचल के क्रिकेट का और विकास होगा। इस मौके पर श्री बंटी भी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad