Today Breaking News

गाजीपुर: ग्राम रोजगार सेवकों का मांगों को लेकर धरना

ग्राम रोजगार सेवक संघर्ष समिति के बैनर तले मंगलवार को रोजगार सेवकों ने अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया। विकास भवन परिसर में जुटे रोजगार सेवकों ने मांगों को लेकर नारेबाजी की और मुख्यमंत्री को संबोधित नौ सूत्री मांग पत्र एसडीएम सदर को दिया। 

धरने को संबोधित करते हुए संचालन समिति के सदस्य सूबेदार स्नेही ने कहा कि शोषण और अन्याय के खिलाफ अब हम चुप बैठने वाले नहीं है। सरकार हमारी मांगों को तत्काल पूरा करे। नागेन्द्र यादव ने कहा कि शासन प्रशासन व सरकार के लोग ग्राम रोजगार सेवकों के साथ सौतेलापन का व्यवहार किया जा रहा है। 

उन्होंने मांग किया कि पंचायत राज विभाग द्वारा निकाली गई पंचायत सहायको की भर्ती पर तत्काल रोक लगाई जाए तथा बकाया मानदेय का तत्काल भुगतान किया जाए। संघर्ष समिति के वक्ताओं ने कहा कि अगर इतने समय में अगर सरकार नहीं चेतती है तो ग्राम रोजगार सेवक 12 सितम्बर को लखनऊ में सरकार से दो दो हाथ करने को बाध्य होंगे। धरने में प्रमुख रूप से विवेक पांडेय, राजकुमार चौबे, रामदुलार यादव, विपिन सिंह, संजय तिवारी, शैलेश प्रजापति, महेन्द्र यादव, राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अंबिका दूबे, दुर्गेश श्रीवास्तव, जर्नादन सिंह यादव, संजय राज, ब्रजेश, अनन्त सिंह, ओएन पांडेय, श्रीकांत राय, रामऔतार, आलोक चौबे, च्द्रिरका यादव आदि मौजूद थे।

'