तीन सप्ताह से लापता युवती होटल में लगाई फांसी - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

तीन सप्ताह से लापता युवती होटल में लगाई फांसी

गाजीपुर। युवती पूजा सिंह(20) पुत्री ललन सिंह मंगलवार की शाम होटल मधुर तरंग के कमरे में फांसी लगा ली। वह कासिमाबाद थाने के करमा गांव की रहने वाली थी और राजकीय महिला डिग्री कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। होटल प्रबंधन के मुताबिक पूजा अपने फौजी भाई आशीष सिंह के साथ होटल के काउंटर पर पहुंची। भाई उसके ही आईडी के जरिये होटल का कमरा नंबर पांच बुक कराया। 

उसके बाद दोनों भाई-बहन कमरे में चले गए। कुछ देर बाद भाई बाजार के लिए निकल गया। लौटा तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। वह आवाज दिया लेकिन अंदर से कोई हरकत नहीं हुई। तब उसने होटल प्रबंधन सहित पुलिस को सूचना दी। शहर कोतवाल राजीव कुमार सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंचे। कमरे के दरवाजे की कुंडी तोड़ी  गई। फिर तो अंदर का नराजा देख सभी दंग रह गए। युवती छत के पंखे में अपना दुप्पटा बांध कर लटक रही थी। उसका शरीर पूरी तरह ठंडा पड़ चुका था। 

शहर कोतवाल ने बताया कि बीते छह सितंबर को पूजा के लापता होने का मामला दर्ज कराया गया था। सवाल उठ रहा है कि लापता पूजा अपने भाई को कहां मिली। फिर वह कैसे भाई के साथ होटल में आने को तैयार हो गई और अंत में अपनी जीवन लीला खत्म करने का क्यों निर्णय ली। शहर कोतवाल ने बताया कि फिलहाल युवती के भाई की मनोदशा सामान्य नहीं है। लिहाजा उससे पूछताछ नहीं हो पाई है। वैसे अनुमान लगाया जा रहा है कि संभव हो कि युवती का सुराग लगा कर खुद भाई उसके ठिकाने पर पहुंच गया हो और उसे समझा-बुझा कर पहले घर के बजाय होटल में लाया हो। इस घटनाक्रम से युवती आत्मग्लानि में अथवा दोबारा घर नहीं लौटने के फैसले के लिए उसने वह यह खौफनाक कदम उठाई हो।   

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad