Today Breaking News

आगे बढ़ने के लिए कड़ी मेहनत की आवश्यकता- विनोद राय

गाजीपुर/पतार। क्षेत्र के परसा गांव स्थित आदर्श उ.मा.विद्यालय में आयोजित कर्नल भोला नाथ राय के जन्म शताब्दी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीसीसीआई के प्रशासनिक कमेटी के सदस्‍य विनोद राय ने कहा कि जीवन में आगे बढ़ने के लिए कड़ी मेहनत की आवश्यकता होती है बिना कड़ी मेहनत के कुछ हासिल नहीं होता। 
उन्होंने कहा कि जीवन में जो आगे बढ़ना चाहता है उसे कड़ी मेहनत करना ही होगा, बिना मेहनत के कुछ भी हासिल नहीं होगा। इस दौरान बोलते हुए कमल नयन राय (पूर्व रक्षा सलाहकार) ने कहा कि पेड़ ऊपर जाता है लेकिन वह जड़ नहीं छोड़ता है जो पेड़ जड़ छोड़ता है वह सूख जाता है। 

हम अपने जीवन में कितनी भी ऊंचाई पर जाये लेकिन हमें अपना मूल नहीं भूलना चाहिए। उन्होंने विद्यालय के 10वीं में टापर छात्र-छात्राओं को प्रतिमाह दो हजार रूपये देने की बात कही। विनोद राय की बहन प्रेमा राय ने विद्यालय के बच्चों को खेल समाग्री वितरित किया। कर्यक्रम को बलिया सांसद भरत सिंह,  पुष्पेन्द्र राय (स्वतंत्र निदेशक एसबीआई) पारस नाथ राय  (डीजीपी होमगार्ड बिहार) विधायक अलका राय आदि ने सम्बोधित किया। इस दौरान प्रमुख रूप से परमहंस राय, कृष्णा नन्द राय, श्यामबहादुर राय, विनोद राय, शतीशचन्द राय, तारीक अनवर, नथुनी सिंह आदि थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता नर्वदेश्वर राय व का संचालन राजेश राय ने किया।

'