Today Breaking News

गाजीपुर : काशीनाथ इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलाजी के छात्र आटोकैड के माध्य‍म से प्राप्त करेंगे मंजिल

गाजीपुर। काशीनाथ इंस्टीट्यूट आफ टेक्‍नोलाजी बांकीखुर्द बाराचंवर में छात्रों के भविष्‍य के तैयारियों पर सोमवार को सेमिनार का आयोजन कालेज के प्रबंधक संजय यादव के निर्देशन में किया गया। 

सेमिनार में पालिटेक्निक कालेज के छात्र-छात्राओं को आटोकैड साफ्टवेयर के माध्‍यम से प्रोजेक्‍टर पर सभी बांच के छात्र-छात्राओं को जानकारी दी गयी कि किस प्रकार से वह इंडस्‍ट्रीज में जाकर कम्‍प्‍यूटर के माध्‍यम से अपना प्रोजेक्‍ट तैयार करेंगे। कम्‍प्‍यूटर से अपने प्रोजेक्‍ट में आने वाले समस्‍याओं को कैसे दूर करेंगे। 

बड़े से बड़े प्रोजेक्‍ट को कम्‍प्‍यूटर के माध्‍यम से कैसे डि‍जाईन करेंगे। इस सेमिनार में सिविल इंजिनियरिंग, इलेक्ट्रिकल इंजिनियरिंग, इलेक्‍ट्रानिक्‍स इंजिनियरिंग, मैकेनिकल इंजिनि‍यरिंग, आटो मैकेनिकल इंजिनियरिंग प्रोडेक्‍सन, टेक्‍सटाईल टेक्‍नोलाजी, कम्‍प्‍यूटर साइंस, इम्‍फार्मेशन टेक्‍नोलाजी के छात्रों ने भाग लिया। इस संदर्भ में इंचार्ज अंकित शर्मा ने बताया कि छात्रों के सभी समस्‍याओं व जिज्ञासाओं को विस्‍तारपूर्वक समझाया गया। इस अवसर पर संदीप, सुजीत, रुपेश, दुर्गेश, योगेश्‍वर, मुकुल, बृजेश, श्‍याम तिवारी, नीतिश दूबे, अजीत, मयंक आदि लोग मौजूद थें।

'