देवरियां गोली कांड: घायल नन्हकू यादव की बीएचयू ट्रामा सेंटर में मौत - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

देवरियां गोली कांड: घायल नन्हकू यादव की बीएचयू ट्रामा सेंटर में मौत

गाजीपुर। जमानियां थाना क्षेत्र के देवरियां गोली कांड में गंभीर रुप से घायल नन्‍हकू यादव की रविवार की शाम करीब 6 बजे वाराणसी के बीएचयू ट्रामा सेंटर में मौत हो गयी। इस घटना की पुष्टि जमानियां कोतवाली प्रभारी ने की। नन्‍हकू यादव को कुल चार गोलियां लगी थी। दो गोली उनके दिल के पास तथा जीगर को क्षतिग्रस्‍त कर दिया था तथा एक गोली उनके रीढ़ की हड्डी में फंसी हुई थी। 

इस गोली को निकालने में डाक्‍टर असमर्थ थे। इसी कारण नन्‍हकू यादव कोमा में चले गये थें। नन्‍हकू यादव को शहर के अकलपुरा गांव के पास अपराधियों ने गोली मारी थी। ठीक उसी समय उनके भाई अरविंद यादव को अपराधियों ने देवरियां गांव में गोली मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया था। बीएचयू में इलाज के बाद वह घर वापस आ गये थें। भाग रहे अपराधियों में से एक अपराधी अनुभव राय को आक्रोशित ग्रामीणों मार-मारकर मौत के घाट उतार दिया तथा दूसरे भाग रहे अपराधी शंकर राय को पुलिस ने पकड़ लिया था। नन्‍हकू यादव को गोली मारने के मामले में पुलिस ने देवरियां के शिक्षामित्र संतोष राय उर्फ बबलू, विनय राय, मोहन राय, राहुल राय, जयगोविंद राय, अवनिश राय व अयोध्‍या राय के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad