सड़क हादसे में युवक की जान गई - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

सड़क हादसे में युवक की जान गई

वाराणसी-गाजीपुुर मार्ग पर देवकली विकास खंड के मुख्य गेट के पास गुरुवार को एंबुलेंस और बाइक के आमने-सामने की टक्कर में मेडिकल स्टोर संचालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए सैदपुर स्थित सीएचसी पर ले गए। लेकिन बीच रास्ते में ही मेडिकल संचालक ने दम तोड़ दिया। मौत की खबर होते ही घर में मातम छा गया। पुुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सैदपुर कोतवाली के पियरी गांव निवासी जितेंद्र कुशवाहा (28) नंदगंज थाने के पहाड़पुर चट्टी के पास मेडिकल की दूकान चलता था। गुरुवार को वह बाइक से दूकान के लिए निकला। जैसे ही वह घर से देवकली ब्लाक के मुख्य गेट के पास पहुुंचा। जिला मुख्यालय से वाराणसी मरीज लेकर जा रही बाइक की विपरीत दिशा से आ रही एंबुुलेंस से आमने-सामने भिड़ हो गई।

घटना के बाद चालक एंबुलेंस लेकर फरार हो गया। उधर घटना स्थल पर जुटी भीड़ ने घटना की सूचना पुलिस और परिवार वालों को देने के साथ ही घायल को उपचार के लिए सरकारी एंबुलेंस से सैदपुर सीएचसी ले जा रहे थे कि रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

घटना की जानकारी होते ही परिजन भी थाने पहुंच गए। परिजनों के रोने-बिलखने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। पुुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष रविंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिवार वालों की तहरीर पर अज्ञात एंबुलेंस चालक के  खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad