जनभागीदारी कार्यक्रम में पहुंच मनोज सिन्हा ने बढ़ाया बच्चों का उत्साह - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

जनभागीदारी कार्यक्रम में पहुंच मनोज सिन्हा ने बढ़ाया बच्चों का उत्साह

गाजीपुर। प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान को लेकर उम्मीद फाउंडेशन के जनभागीदारी कार्यक्रम में बुधवार की दोपहर संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा शास्त्रीनगर पहुंचे। डीएम आवास के पास पुलिया पर स्वच्छता, खुशहाली तथा समग्रता के प्रतीक रंग-विरंगे चित्र बनाते बच्चों का उत्साह बढ़ाए। 

उन्होंने खुद भी पेटिंग की। उनके साथ विधायक डॉ.संगीता बलवंत तथा डीएम के बालाजी ने भी इस कार्यक्रम में हाथ बंटाया। इस मौके पर श्री सिन्हा ने बच्चों के इस प्रयास की सराहना करते हुए बड़ों को भी इस जनभागीदारी में हिस्सेदारी का आह्वान किया। कहे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने जन्मदिन पर सैनिकों तो कभी समाज के एकदम निचले पायदान पर रहने वालों के बीच वक्त देते हैं। 
यह समाज को लेकर उनके सार्थक चिंतन को दर्शाता है। देश महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मनाने जा रहा है। भाजपा इसके लिए स्वच्छता अभियान पखवारा मना रही है। इसका समापन दो अक्टूबर गांधी जयंती पर होगा। इस अभियान में आमजन की सहभागिता पर जोर देते हुए उन्होंने कहा कि यह ठीक है कि स्वच्छता का काम सहज नहीं है लेकिन हर कोई हर रोज कम से कम अपना दो घंटा का वक्त इसके लिए दे तो यह काम निश्चित रूप से सहज हो जाएगा। 
उम्मीद फाउंडेशन के चेयरमैन तथा रेल राज्यमंत्री के निजी सचिव सिद्धार्थ राय ने कार्यक्रम का संचालन करते हुए जनभागीदारी कार्यक्रम की उपलब्धियों पर रोशनी डाली। इस मौके पर श्री सिन्हा ने जनभागीदारी ऐप भी लॉंच किया। इसी क्रम में वह नगर के फाक्सगंज मुहल्ले में स्वच्छता अभियान कार्यक्रम में पहुंचे। बताए कि 24 सितंबर को वह स्वंय मौजूद रह कर स्वच्छता अभियान में भाग लेंगे। कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह, महामंत्री ओमप्रकाश राय, नगर अध्यक्ष रासबिहारी राय, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष कृष्णबिहारी राय, सुनील सिंह, सच्चिदानंद सिंह, नगर पालिका के निवर्तमान चेयरमैन विनोद अग्रवाल, अच्छेलाल गुप्त, अखिलेश राय, प्रवीण सिंह, मुराहु राजभर, चतुर्भुज चौबे, संकठा मिश्र, अनिल पांडेय, राजेश भारद्वाज, अमरेश गुप्त, सुमित तिवारी, गर्वजीत सिंह, साधना यादव, मनोज बिंद, तेरसु यादव, धनेश्वर बिंद, वीभा पाल, रंजन तिवारी, शीला सोनकर, मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा, सुरेश बिंद आदि भी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad