सेवा दिवसः मोदी के जन्मदिन पर भाजपाई दिए स्वच्छता ही सेवा का संदेश - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

सेवा दिवसः मोदी के जन्मदिन पर भाजपाई दिए स्वच्छता ही सेवा का संदेश

गाजीपुर। भाजपा के लोग रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप में मनाया। इस मौके पर उन्होंने प्रधानमंत्री के कथन स्वच्छता ही सेवा को आमजन के दिल में पहुंचाने की पूरी कोशिश की। इसके लिए गांव-मुहल्ले और गलियों, स्कूलों में झाड़ू लगाए। बड़े नेता से लगायत आम कार्यकर्ता तक ने इसमें योगदान किए। इस मामले में सरकारी मुलाजिम भी पीछे नहीं रहे। 

प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री सुरेश पासी पीरनगर की मलिन बस्ती में सफाई अभियान की अगुवाई की। साथ ही बस्ती के लोगों को सफाई के प्रति जागरुक किए। बाद में पीडब्ल्यूडी डाक बंगले में ग़ाज़ीपुर न्यूज़ से बातचीत में उन्होंने कहा कि भाजपा हर समाज, वर्ग को जोड़ना चाहती है। खासकर वह समाज जो अब तक दबा-कुचला रहा है। उस समाज के लोगों को पार्टी यह एहसास कराना चाहती है कि यह उनकी खुद की सरकार है। श्री पासी ने कहा कि मलिन बस्ती के लोग उन्हें देख हैरान थे। उनके जीवन का यह पहला अनुभव था कि बस्ती में कोई प्रदेश का मंत्री झाड़ू लगाने आया है। उन्हें खुद अपनी बस्ती में देख वह लोग गर्व का अनुभव महसूस कर रहे थे। उनके दिल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति और सम्मान बढ़ा। 
इस मौके पर सदर विधायक डॉ.संगीता बलवंत, नगर पालिका के निर्वतमान चेयरमैन विनोद अग्रवाल, भाजपा जिला महामंत्री ओमप्रकाश राय तथा रामनरेश कुशवाहा, नगर अध्यक्ष रासबिहारी राय सहित अखिलेश सिंह, अच्छेलाल गुप्त, रुद्रा पांडेय आदि थे। उसके पूर्व राज्यमंत्री आरटीआई में आयोजित विश्वकर्मा पूजनोत्सव में हिस्सा लिए। उधर भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने अपने पैतृक गांव बरहट के प्राथमिक विद्यालय की सफाई की। बच्चों को पैंसिल तथा कॉपी भेंट की। जमानियां विधायक सुनीता सिंह ने जमानियां रेलवे स्टेशन बाजार की गली में चले सफाई अभियान में हिस्सेदारी की। 
उन्होंने कहा कि स्वच्छता को सेवा भाव से जोड़ने का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है। इसी तरह पार्टी के अन्य जनप्रतिनिधियों, जिला पदाधिकारियों सहित मंडल इकाइयों ने भी अपने इलाके में सफाई अभियान चलाया। इसी क्रम में मुहम्मदाबाद विधायक अलका राय के साथ डीएम के बालाजी भांवरकोल ब्लाक के मलिकपुरा गांव में पहुंचे। दोनोंजन खुद हाथों में झाड़ू थामे और गांव के मुख्यमार्ग की सफाई किए। उन्हें देख गांव के लोग भी सफाई अभियान में जुट गए। डीएम के साथ डीपीआरओ लालजी दूबे, बीडीओ भांवरकोल आदि भी थे। तहसील मुख्यालयों में एसडीएम की अगुवाई में सफाई का काम हुआ। एसपी सोमेन बर्मा ने अपने कैंप ऑफिस में सफाई अभियान चलाया। थाना मुख्यालयों में भी विशेष सफाई अभियान चलाया गया।

…और मनोज सिन्हा यहां लगाए झाड़ू

गाजीपुर। संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने रविवार को चेन्नई में बीएसएनएल के रिजनल टेलीकॉम ट्रेनिंग सेंटर कैंपस में विभागीय कर्मियों के साथ सफाई की। वह खुद झाड़ू लगाए। कर्मचारियों को सफाई के लिए तत्पर रहने को कहे। श्री सिन्हा के साथ महिला कर्मियों ने भी सफाई में पूरे उत्साह के साथ हाथ बंटाया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad