मानवता हुई शर्मसार: ट्रक से कुचलकर वृद्ध की मौत, शव के ऊपर से गुजरते रहें वाहन - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

मानवता हुई शर्मसार: ट्रक से कुचलकर वृद्ध की मौत, शव के ऊपर से गुजरते रहें वाहन

सैदपुर। मानवीय संवेदनाएं किस कदर चरमरा गई हैं। इसका उदाहरण गुरूवार की भोर में देखने को मिला जब थानाक्षेत्र के बासूपुर में टहलने के लिए निकले वृद्ध को किसी अज्ञात ट्रक ने कुचल दिया। इसके बाद घंटों तक उसी मार्ग पर उसका शव पड़ा रहा और उसके उपर से कई भारी वाहन गुजरते रहे और उसे बार बार रौंदते रहे। 

सुबह होने पर गांव के कुछ लोगों ने शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अधिकांश तौर पर पिस चुके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थानाक्षेत्र के खिजिरपुर बोझवां निवासी कल्पनाथ यादव 63 को रोजाना भोर में टहलने की आदत थी। रोज की तरह वो गुरूवार को भी घर से भोर में साढ़े तीन बजे निकले थे। लेकिन बासूपुर के पास करीब चार बजे किसी भारी वाहन ने उन्हें रौंद दिया। 

इसके बाद संवेदनहीनता दिखाते हुए कई अन्य वाहन पुलिस को सूचना देने की बजाय उसके ऊपर से ही गुजरते रहे। शव को देखने से साफ लग रहा था कि उसके ऊपर से कई अन्य वाहन भी गुजरे हैं। ग्रामीणों की सूचना पर जब पुलिस वहां पहुंची तो किसी तरह से शव की शिनाख्त हुई। कुछ स्थानों पर तो शव सड़क में बुरी तरह से चिपक गया था जिसे खुरचकर उखाड़ा गया और थाने लाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इधर सूचना के बाद मृतक के घर पर कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे मृतक के पुत्र भी बिलखने लगे। किसी तरह से लोगों ने ढाढस बंधाया। कोतवाल शरदचंद्र त्रिपाठी ने बताया कि रामनरेश की तहरीर पर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है। मृतक अपने पीछे दो पुत्र व तीन पुत्रियां छोड़ गए हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad