Today Breaking News

मवेशियों को बचाने में किसान समेत दो पशुओं की ट्रेन से कटकर मौत

सैदपुर। खानपुर थानाक्षेत्र के अहलादपुर गांव में गुरूवार को मवेशियों को बचाने के चक्कर में किसान समेत दो मवेशियों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अहलादपुर निवासी सुग्रीव राजभर 75 खेती कर परिवार का पेट पालते थे। गुरूवार की सुबह वो अपनी गर्भवती गाय व भैंस समेत अन्य मवेशियों को लेकर खेत में चराने के लिए गए थे। 

वापस आने के दौरान सभी जानवर तो रेलवे लाइन पार कर गए लेकिन ये दोनों गर्भवती मवेशी लाइन पर ही रूक गए। इस बीच अचानक से औड़िहार-जौनपुर रेलखंड पर औड़िहार से डीएमयू ट्रेन आ गई। ट्रेन आता देख सुग्रीव गाय व भैंस को हांकने के लिए दौड़े लेकिन उन्हें ट्रैक से हटा नहीं पाए और मवेशी समेत डीएमयू की जद में आ गए जिससे मौके पर ही सभी की मौत हो गई। इधर घटना देख मौके पर भीड़ लग गई। वहीं तीन पुत्र व दो पुत्रियों के पिता सुग्रीव की मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। 

वहीं खानपुर एसओ हिमेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के सभी बच्चों की शादी हो चुकी है। घटना के बाद उनके बड़े पुत्र रामाश्रय ने तहरीर दी। इधर घटना की सूचना मिलने के बाद विधायक पुत्र राहुल पासी व विधायक प्रतिनिधि आशु दुबे मौके पर पहुंचे और परिजनों की आर्थिक सहायता कर उन्हें ढाढस बंधाया। कहा कि शासन से और मदद दिलाने की कोशिश की जाएगी। इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य मनीष यादव आदि मौजूद थे।

'