Today Breaking News

गाजीपुर: जिला सम्‍मेलन में सपाईयों ने दिखाई ताकत

गाजीपुर। जिला सम्‍मेलन में मंगलवार को रामलीला मैदान लंका में समाजवादियों के उमड़े रेला ने अपने ताकत का ऐहसास विरोधियों को कराया। कार्यक्रम का शुभारंभ सम्‍मेलन के प्रभारी व मुख्‍य अतिथि रमेश प्रजापति ने पार्टी का ध्‍वज फहराकर किया। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने पार्टी का गीत ( समाजवादी झंडा इतिहास के लिए बलिदानों, इसमे दिखता अश्‍क गांधी लोहिया के अरमानों का) सामुहिक गान किया। जिला महासचिव सदानंद यादव ने पार्टी की प्रगति रिपोर्ट तथा पार्टी वरिष्‍य युवा नेता डा. सानंद सिंह ने सम्‍मेलन में पार्टी का राजनैतिक एवं आर्थिक प्रस्‍ताव पेश किया। इस प्रस्‍ताव का एक स्‍वर से कार्यकर्ताओं ने समर्थन किया। 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्‍य अतिथि रमेश प्रजापति ने कहा कि भाजपा ने सन् 2014 के लोकसभा एवं 2017 के विधानसभा के चुनाव में अपनी झूठ और फरेब से जनता को बरगला कर मीडिया के सहारे देश और प्रदेश की सत्‍ता हासिल कर ली है। सम्‍मेलन को संबोधित करते हुए जंगीपुर विधायक डा. विरेंद्र यादव ने कहा कि योगी सरकार में सारे विकास कार्य ठप हो गये हैं। अखिलेश सरकार के समय हुए विकास कार्येा का उद्याटन कर अपनी पीठ थपथपा रहे हैं। योगी सरकार में महिलाओं का उत्‍पीड़न, लूट, हत्‍या, बलात्‍कार, भ्रष्‍टाचार चरम सीमा पर है। योगी सरकार पूरी तरह से संवेदनहीन हो गयी है। एमएलसी विजय यादव ने कहा कि योगी सरकार का एक मात्र कार्य अखिलेश सरकार के द्वारा शुरु की गयी जनकल्‍याणकारी योजनाओं को बंद कराना या उसका नाम बदलना रह गया है। इस सरकार में शिक्षा और स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति बहुत ही चिंताजनक है। 

यूपी डायल-100 से लेकर एंबुलेंस 102 व 108 नम्‍बर की हालत बहुत खस्‍ता हो गयी है। जिलाध्‍यक्ष डा. नन्‍हकू यादव ने कहा कि भाजपा सरकार देश की जनता का भावनात्‍मक शोषण कर रही है। उसका जनता के बुनियादी सवालों से कुछ लेना-देना नही है। सम्‍मेलन को पूर्व पर्यटन मंत्री ओमप्रकाश सिंह, राधेमोहन सिंह, चौधरी लालता प्रसाद निषाद, जिला पंचायत अध्‍यक्ष आशा यादव, राजेश कुशवाहा, रामधारी यादव, राजेश राय पप्‍पू, एसपी पांडेय आदि ने संबोधित किया। इस सम्‍मेलन में सुदर्शन यादव, दयानंद यादव, अरुण श्रीवास्‍तव, गोपाल यादव, सुधीर यादव, हैदरअली टाईगर, हरेंद्र विश्‍वकर्मा, जयकिशन साहू, गरीब राम, महेंद्र चौहान, बाढ़ू कुशवाहा, छोटू यादव, लालजी यादव, दिनेश यादव, जयहिंद यादव आदि हजारों कार्यकर्ता उपस्थित थे।
'