Today Breaking News

सहजानंदः अध्यक्ष पद के दो उम्मीदवारों के समर्थक भिड़े, एक दूसरे के खिलाफ दी तहरीर

गाजीपुर। स्वामी सहजानंद डिग्री कॉलेज छात्रसंघ का चुनाव प्रचार का अभियान बुधवार को खत्म हो गया। अब 15सितंबर की सुबह आठ से दोपहर एक बजे तक मतदान होगा। उसके बाद दो बजे से मतगणना कर परिणाम की घोषणा होगी। लगे हाथ नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलाने की औपचारिकता भी पूरी कर ली जाएगी। 

वैसे तो कुल छह पदों के लिए चुनाव हो रहा है लेकिन लोगों को सबसे ज्यादा उत्सुकता अध्यक्ष पद को लेकर है। इस पद का चुनाव न सिर्फ रोचक मुकाम पर पहुंच गया है बल्कि दो उम्मीदवारों के समर्थकों में प्रचार अभियान के अंतिम दिन हिसंक झड़प तक की नौबत आ गई। दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे के खिलाफ मुहम्मदाबाद कोतवाली में मारपीट, तोड़फोड़ व नकदी लूटने तक की तहरीर दी गई। 

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बागी उम्मीदवार दिनेश राय के समर्थक गौसपुर के आशीष उपाध्याय ने आरोप लगाया है कि आकाश राय के  समर्थक बिट्टू राय अपने तीन साथियों संग उनके बाबा ढाबा पर पहुंचे। कहने लगे कि वह दिनेश राय का समर्थन न करे। उनके इस बात को मानने से इन्कार पर वह लोग उन्हें मारे-पीटे। साथ ही ढाबे की झोपड़ी फूंक दिए। जाते वक्त असलहे लहराते हुए काउंटर से 50 हजार रुपये नकद लूट लिए। उधर आकाश राय के समर्थक कठउत के विधानचंद राय ने अपनी तहरीर में आरोप लगाया कि वह दोपहर एक बजे साथी आशुतोष राय के साथ गाड़ी से जा रहे थे। 

उसी बीच दिनेश राय के समर्थक आशीष उपाध्याय अपने भाई गोलू तथा अन्य दो साथियों के साथ उन्हें जबरिया रोके और गालियां देने लगे। उनका कहना था कि दिनेश राय के खिलाफ प्रचार कर रहे हो। फिर वह मारपीट पर उतर आए। उसी बीच आशीष उनकी जेब से 30 हजार रुपये नकद निकाल  लिया। उसका भाई गोलू कनपटी पर रिवाल्वर सटाते हुए उनके गले से करीब 50 हजार रुपये कीमत की सोने की चेन छीन लिया। शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके की ओर लपके। तब गोलू ने उन पर गोली दागी। संयोग से वह बाल-बाल बच गए लेकिन मारपीट में साथी आशुतोष को चोटें आईं। मुहम्मदाबाद कोतवाल विमल कुमार मिश्र ने ग़ाज़ीपुर न्यूज़ को बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर मिली है। विवेचना कर आवश्यक कार्रवाई होगी।

'