गाजीपुर: बदमाशों द्वारा चलाई गयी गोली से बाल-बाल बची क्राइम ब्रांच टीम - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: बदमाशों द्वारा चलाई गयी गोली से बाल-बाल बची क्राइम ब्रांच टीम

गाजीपुर। क्राइम ब्रांच व भुड़कुड़ा पुलिस क्षेत्र में भ्रमण कर रही थी। उसी दौरान क्राइम ब्रांच को मुखबीर की सूचना मिली कि एक बाइक पर सवार तीन बदमाश शादियाबाद की तरफ से आ रहे है जो हंसराजपुर में एक व्‍यापारी को लूटने जा रहे हैं। टीम ने शादियाबाद में वाहन चेकिंग शुरु कर दी। तभी एक बाइक पर तीन बदमाश आते दिखाई दिये। टीम ने उनको रुकने का इशारा किया तभी एक बदमाश ने क्राइम ब्रांच पर फायर झोंक दिया। जिससे वह बाल-बाल बच गये। 

टीम ने दो बदमाशों को पकड़ लिया और एक अंधेरा का फायदा उठाकर फरार हो गया। शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी सोमेन वर्मा ने पत्रकारों से बताया कि पकड़े गये बदमाशों में शादियाबाद थाना क्षेत्र के हंसराजपुर गांव निवासी अनुज कुमार पुत्र रामजीत राम व सराय गोविंद निवासी रवि शर्मा पुत्र सुरेश शर्मा यह अपने तीन साथी लालू उर्फ संतोष यादव, वीर कुमार, भान उर्फ चंद्रभान ने मिलकर 11 सितंबर की रात शादियाबाद थाना क्षेत्र के जखनियां कस्‍बा के व्‍यापारी नंदलाल गुप्‍ता की हत्‍या करने की नियत से फायरिंग किये थे। फायरिंग की आवाज सुनकर आस-पास के लोगों ने इन्‍हे दौड़ा लिया लेकिन यह वहां फरार हो गये। 

लालू यादव ने नंदलाल शर्मा की हत्‍या करने के लिए पांच लाख रुपये सुपारी लिया था जो वही जानता था। अनुज कुमार ने अपनी अपाची बाइक व एक कट्टा लालू यादव को दिया था। अनुज ने कट्टे की व्‍यवस्‍था की थी। इससे पूर्व शादियाबाद थाना क्षेत्र के पनेरा पुल के पास एक बाइक व एक मोबाइल व पांच हजार रुपये की लूट में शामिल थे। इनके पास से दो तमंचा, एक बाइक, दो मोबाइल व लूट के 1100 रुपया बरामद किया गया। पकड़ने वाली टीम में क्राइम ब्रांच प्रभारी टीबी सिंह, भुड़कुड़ा कोतवाली प्रभारी संजय कुमार मिश्रा, उप निरीक्षक सुरेश कुमार आदि लोग उपस्थित थे। पुलिस अधीक्षक ने पांच हजार रुपया पुरस्‍कार देने की घोषणा किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad