एआरएम को अपने प्रबंध निदेशक की परवाह नहीं, रोडवेज कर्मयों का 27 को धरना का ऐलान - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

एआरएम को अपने प्रबंध निदेशक की परवाह नहीं, रोडवेज कर्मयों का 27 को धरना का ऐलान

गाजीपुर। अपने मातहत तो दूर रोडवेज के एआरएम उमेश सिंह आर्य को अपने प्रबंध निदेशक की भी परवाह नहीं है। प्रबंध निदेशक पी गुरु प्रसाद रविवार को अचानक रोडवेज डिपो का जायजा लेने पहुंचे थे। उस मौके पर एआरएम नदारद थे। वह 20 सितंबर से ही अपने ऑफिस में नहीं बैठ रहे हैं। रोडवेज कर्मियों का कहना था कि प्रबंध निदेशक के निरीक्षण के वक्त वह अपने आवास में आराम फरमा रहे थे। 

इतना ही नहीं श्री आर्य डीएम के बालाजी के निर्देश को भी नहीं मानते हैं। डीएम ने रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद से वार्ता करने का उन्हें निर्देश दिए थे। परिषद के लोग बीते 15 सितंबर को डीएम से मिले थे। उनके कहने पर डीएम ने एआरएम को परिषद नेताओं से उनकी मांगों के संबंध में वार्ता करने को कहा था लेकिन एआरएम ने कुछ नहीं किया। परिषद के मंत्री विवेकानंद सिन्हा ने कहा कि अब एआरएम की मनमानी और तानाशाही बर्दाश्त के बाहर हो गई है। अगर 26 सितंबर तक कर्मचारियों की समस्याओं का हल नहीं निकला तो 27 सितंबर सको धरना दिया जाएगा। उसके बाद आगे की रणनीति तय होगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad