ट्रेन में चढ़ने के दौरान मासूम को गोद में लिए गिरी महिला - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

ट्रेन में चढ़ने के दौरान मासूम को गोद में लिए गिरी महिला


जमानिया रेलवे स्टेशन पर बुधवार की सुबह डाउन तूफान एक्सप्रेस में चढ़ने के दौरान एक साल के मासूम को गोद में लिए एक महिला असंतुलित हो ट्रेन के नीचे गिर गई। लेकिन यात्रियों की तत्परता से मां-बेटे को सकुशल बचा लिया गया। घटना में महिला को हल्की चोट आई है।

उसे उपचार के लिए नजदीक के सीएचसी पर भर्ती कराया गया है। बदायूं जिले के शेषमान थाना अंतर्गत बसौलिया की रहने वाली गुलशन (44) अपने पति जमीर अहमद और बच्चों के साथ जमानिया किसी रिश्तेदारी में आए थे। बुधवार की सुबह 7: 40 बजे डाउन तूफान एक्सप्रेस से बक्सर जाने के लिए वह स्टेशन ट्रेन पकड़ने आई।

तूफान एक्सप्रेस जमानिया रेवले स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर खड़ी हो गई, परिवार के अन्य सदस्य ट्रेन में चढ़ गए। लेकिन गुलशन भीड़ की वजह से अपने एक साल के पुत्र के साथ ट्रेन में नहीं चढ़ पाई थी, तभी ट्रेन का सिग्नल हो गया और गार्ड ने हरी झंडी दिखा दी। ट्रेन के चलते ही महिला असंतुलित होकर प्लेटफार्म और रेलवे ट्रैक के बीच में बच्चे को लेकर गिर गई।

महिला को बच्चे के साथ नीचे गिरता देख यात्रियों ने शोर मचाते हुए चेनपुलिंग कर दी और ट्रेन को खड़ा कर दोनों को सकुशल बाहर निकाला। ट्रेन के पायदान से टकराने की वजह से महिला का सर फट गया और लेकिन पुत्र को खरोंच तक नहीं आई थी।

घटना की सूचना पर स्टेशन पर ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ जवान पवन कुमार यादव ने 108 एम्बुलेंस बुलाकर घायल महिला को उपचार के लिए सीएचसी पर उपचार के लिए परिजनों संग भेजवा दिया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad