समाज के सर्वांगीण विकास के लिए क्षत्रीय महापुरुषों ने कि‍मती जमीनों को किया दान- बद्रीनाथ - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

समाज के सर्वांगीण विकास के लिए क्षत्रीय महापुरुषों ने कि‍मती जमीनों को किया दान- बद्रीनाथ

गाजीपुर। अखिल भारतीय क्षत्रीय महासभा युवा के कार्यकर्ताओं की शास्‍त्री नगर स्थित हरिहर पैलेस में एक सभा का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्‍य अतिथि बद्रीनाथ ने कहा कि क्षत्रीय महासभा के गठन के इति‍हास से परिचय कराते हुए व क्षत्रीय महासभा के उपदेश के बारे में बताते हुए कहा कि हमारे समाज में जन्‍मे महापुरुषों ने समाज के सर्वागिण विकास के लिए अपनी कीमती जमीन समाज के नाम पर दान कर दिये। 

जिसमे तमाम शिक्षक संस्‍थान व अस्‍पताल का निर्माझा कराया गया। सभा को संबोधित करते हुए वेदप्रकाश सिंह ने कहा कि क्षत्रियों के गौरवमयी इतिहास को अध्‍ययन करने व उनके दिखाये हुए मार्ग पर चलने की आवश्‍यकता है। युवाओं को चाहिए कि पूर्वजों के इतिहास को पढ़े और समाज को पुन: गौरव स्‍थान दिलाने का काम करें। इस मौके पर जिलाध्‍यक्ष राजकुमार सिंह, नीलू सिंह, अविनाश सिंह ने संबोधित किया। कार्यक्रम में अखंड प्रताप सिंह, गर्वजीत सिंह, अमित सिंह, आरके सिंह, अनुराग सिंह, राकेश सिंह, अरविंद सिंह, चंचल सिंह, डा. ओमदेव सिंह, जशवंत सिंह, पुष्‍कर सिंह, सूरज सिंह, आशु सिंह, श्‍याम नारायण सिंह आदि लोग मौजूद थें। कार्यक्रम की अध्‍यक्षता पीजी कालेज के पूर्व प्रवक्‍ता डा. गुलाब सिंह ने किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad