विधायक अलका राय ने किसानों को दिए कर्जमाफी का प्रमाण पत्र - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

विधायक अलका राय ने किसानों को दिए कर्जमाफी का प्रमाण पत्र

भांवरकोल। भाजपा विधायक अलका राय का कहना है कि पूर्व की बसपा-सपा सरकार ने किसानों के साथ छल किया। उनके हितों की अनदेखी की और खुद के नेताओं की तिजोरी भरी। उसके चलते किसान बर्बाद होते चले गए लेकिन अब भाजपा की सरकार है। 

वह किसानों की तरक्की, खुशहाली को लेकर चिंतित है। कृषि भवन, कुंडेसर में कर्जमाफी योजना के तहत शनिवार को आयोजित प्रमाण पत्र वितरण समारोह में वह बोल रही थीं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार किसानों के लिए कर्जमाफी योजना के साथ ही और भी कई योजनाएं शुरू की है। किसानों के लिए खुशहाली का रास्ता खुल गया है। 

समारोह में मौजूद भाजपा के वरिष्ठ नेता विजय शंकर राय भी योगी सरकार का खूब बखान किए। कहे कि सरकार के काम और उपलब्धियां अब धरातल पर दिखने लगी हैं। समारोह में कुल 800 किसानों को कर्जमाफी का प्रमाण पत्र वितरित किया गया। समारोह में भाजपा नेता ओमकार नाथ राय, विनोद राय, आनंद राय मुन्ना, राजेंद्र चौधरी, रविकांत उपाध्याय, राजेश बागी, शशांक राय, गुड्डू राय, महेंद्र नाथ राय सहित उप निदेशक कृषि यूपी सिंह, एसडीएम ज्ञानप्रकाश यादव, जिला कृषि अधिकारी मृत्युंजय सिंह आदि थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad