चोरों ने घर में मारी सेंध, अनाज सहित हजारों रुपयों पर फेरा हाथ - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

चोरों ने घर में मारी सेंध, अनाज सहित हजारों रुपयों पर फेरा हाथ

गाजीपुर/बाराचवर। थाना बरेसर अन्तर्गत बाराचंवर गांव निवासी रामाकान्त कुशबाहा जो सहजतपुर मौजे में टि‍नसेड में परिवार के साथ रहते है जो बाराचंवर चट्टी पर सब्जी बेच कर अपने परिवार का जिविका चलाते है। बुद्धवार की रात्रि में चोरों ने टि‍नसेड में सेंध मारकर घर में रखा गेहूं, चावल, बैंक पासबुक, एटीएम कार्ड तथा सब्जी के ब्रिक्री का रखा हूआ 15000 हजार रूपये पर हाथ साफ कर दिया। 

कुशवाहा परिवार बाहर से दरवाजा बन्द करके आगन में सोया था, चार बजे भोर में जब रामाकान्त जगे तो मुंह धोने के लिए दरवाजा खोले लेकिन दरवाजा अन्दर से चोरों ने बन्द कर दिया था, तब वह बाहर घर के पीछे जाकर देखे तो सेंध खुला था तो उनका माथा ठनक गया सेध के रास्ते घर मे प्रवेश किए तो घर मे सारा सामान बिखरा पडा था। रामाकान्त के बेटे का हाईस्कूल, इण्टर मिडिएट तथा बीएसी द्बितीय वर्ष का अंक  पत्र भी लेकर चले गये थे, सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्र को नहर किनारे बागीचे में फेंक कर चले गये थे। चोरी की सूचना अज्ञात चोरों के खिलाफ रामाकान्त कुशवाहा ने बरेसर थाना में दिया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad