अति पिछड़ो व अति दलितों के बल पर ही बनी है भाजपा की सरकार- ओमप्रकाश - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

अति पिछड़ो व अति दलितों के बल पर ही बनी है भाजपा की सरकार- ओमप्रकाश

जखनियां। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अति पिछड़ा/अति दलित सहभागिता विधानसभा सम्मेलन रविवार को प्राथमिक विद्यालय जखनियां के प्रांगण में संम्पन हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राज्य के समाज कल्याण एवं विकलांग कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर रहें। कार्यक्रम का शुभारंभ महाराज सुहेलदेव एवं डॉ. अम्बेडकर जी की प्रतिमा पर पुष्पअर्पण एवं दीप जलाकर हुआ। कार्यक्रम को संबोधित करते हुवे कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा अति पिछड़ो एवं अति दलितों ने प्रदेश में इतिहास रच दिया और 14 साल के भाजपा के प्रदेश वनवास को सुभासपा के गठबंधन ने खत्म कर दिया और प्रदेश भारी बहुमत की सरकार बनवा दी। भासपा अति पिछड़ों और अति दलितो की सच्ची हितैषी है और उनके हक की लड़ाई मैं हमेशा लड़ता रहूँगा। प्रदेश में गरीबों के उत्थान के लिए प्रदेश सरकार कृत संकल्प है। 

मुख्‍यमंत्री योंगी का कोई निर्णय रहता उसमें हमारा सुझाव जरूर पूंछा जाता है चाहे बच्चों के ड्रेस का मामला रहा हो, चाहे विकलांग के सुविधाओं का या फिर गरीबो के उत्थान का मामला हो। मंत्री जी ने गरीबो के घर की शादियों के लिये सरकार कृत संकल्प है। सामूहिक शादियों के लिये सरकार अब प्रति शादी 20 हज़ार से बढ़ाकर 35 हज़ार देंगी। सम्मेलन में उपस्थित भारी भीड़ को देखकर गदगद मंत्री ने कहा यह साफ हो गया कि जनता भ्रष्टाचार मुक्त सरकार के साथ और योगी-मोदी के सफाई अभियान के साथ जुड़ने की लोगो से अपील की तथा साथ ही साथ लोगो से आह्वान किया कि 5 नवम्बर पार्टी की स्थापना दिवस में लखनऊ में ज्यादा से ज्यादा लोग पहुंचे। जखनियां विधायक त्रिवेणी राम ने स्वागत भाषण में कहा कि यह हमलोगों का सौभाग्य है कि मंत्री बनने के बाद पहली बार जखनियां विधानसभा में पधारे है। 

नेता जी की ही देन है कि एक गांव के गरीब प्रधान को विधायक का टिकट दिया और यहाँ की जनता ने  हमे यहाँ पहुँचा दिया। मैं क्षेत्र की जन समस्याओं से मंत्री को हमेशा अवगत कराता रहता हूँ और जखनियां में मुंसफी कोर्ट हो जाय जिसकी मांग करता हूं। जिसपर मंत्री जी ने हामी भरी। कार्यक्रम को पार्टी के महासचिव अरविन्द राजभर, जिलाध्यक्ष राम जी राजभर सहित प्रमुख नेताओं ने संबोधित किया। व्यापार मण्डल के अशोक गुप्ता के नेतृत्व में कैबिनेट मंत्री को डॉ अम्बेडकर की प्रतिमा भेट की गयी। 

कार्यक्रम में प्रमुख रूप ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि योगेंद्र सिंह, प्रभाकर जायसवाल, मुन्ना राम, प्रतिनिधि अरविंद राजभर, ग्राम प्रधान झुंन्ना सिंह, अशोक यादव, रामरतन कुशवाहा, सुनील यादव, महिपत राजभर सहित प्रमुख लोग उपस्थित रहें। गौर तलब बात यह रही कि जहाँ भाजपा कार्यकर्ता इस कार्यक्रम से दूरी बना के रखी थी वही ओमप्रकाश राजभर के जल जलपान का पूरा कार्यक्रम भाजपा के वरिष्ठ नेता एवम जिलाध्यक्ष भानुप्रताप के खास विपिन सिंह के हुआ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad