महारैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए विधायक त्रिवेणी ने लगाई ऐड़ी से चोटी तक जोर - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

महारैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए विधायक त्रिवेणी ने लगाई ऐड़ी से चोटी तक जोर

जखनियां। सुहेलदेव भासपा जखनियां विधायक त्रिवेणी राम 5 नवम्बर को होने वाले रमाबाई पार्क में अति पिछड़ा/अति दलित महारैली को सफल एवं ऐतिहासिक बनाने के लिए कमर कस लिया है और अपने विधानसभा के साथ-साथ पूरे जिले में भ्रमण कर रहें हैं तथा कार्यकर्ताओं से आग्रह कर रहें है कि लोग ज्यादा से ज्यादा रैली में पहुंचे। त्रिवेणी राम का कहना है कि जबसे सरकार बनी है उनके नेता ओमप्रकाश राजभर अतिपिछड़ों और अति दलितों की लड़ाई लड़ रहे और वो तबतक चैन से नही बैठेंगे जबतक उनको उनका हक न दिला दें। आज सरकार में कही जनता की आवाज उठानी कार्यकताओ की लड़ाई लड़नी है तो नेता जी ही उठाते है और लोग चुप्पी साधे है। 

कहना तो नही चाहिये पर कही न कही सत्ता रहने के बाद भी कार्यकर्ताओ का अवाज सुनने वाला व उनके दुख दर्द को समझने वाला जिले में कोई नही है। अधिकारी मनोमान कार्य कर रहे है। निचले स्तर के बाबू कर्मचारी लूट खसोट से लगे है, आम जनता व कार्यकर्ता परेशान है जिसकी आवाज जब नेता जी या हमारे यहाँ पहुँचती है तो उसको सदन में रखने का कार्य नेता जी और हमारे दल के विधायक करते है और उनपर करवाई होती है। भ्रष्टाचार में लिप्त ऐसे लोगो के खिलाफ जल्द ही ऐसे अधिकारिओ को चिंहित कर उनको हटाने का कार्य होंगा जिससे कार्यकर्ता और आम जनता खुशहाल रह सके। संपर्क के दौरान उनके साथ बब्लू जायसवाल, अरविंद राजभर, डॉ वीके राजभर, मुन्ना भारद्वाज, हीरा, गुल्लू, रामसरन सहित प्रमुख कार्यकर्ता रहें।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad