Today Breaking News

अज्ञात वाहन के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत

सैदपुर। थानाक्षेत्र के दारूनपुर महुलियां गांव में मंगलवार की रात करीब आठ बजे अज्ञात वाहन के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत हो गई वहीं चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आस पास के लोगों ने 108 पर फोन कर एंबुलेंस को सूचना दी। 

एंबुलेंस दोनों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया वहीं दूसरे की हालत गंभीर देख उसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। करंडा क्षेत्र के बासूचक निवासी विवेक यादव 21 पुत्र लालचंद यादव अपने साथी कमलेश यादव 22 पुत्र तिलकधारी यादव के साथ बाइक से कहीं गया था। रात करीब आठ बजे दोनों वापस आ रहे थे और बाइक विवेक चला रहा था। 

अभी वो दारूनपुर महुलियां के पास पहुंचा ही था कि सड़क किनारे चरी से लदी ट्राली खड़ी थी और उस पर से कुछ हरी चरी सड़क पर गिरी थी जिस पर बाइक का पहिया पड़ गया और वो फिसलकर वहीं गिर गया। घटना में बाइक चला रहा विवेक बाईं तरफ गिरा लेकिन कमलेश की किस्मत खराब रही और वो दाईं तरफ गिर गया। तभी गाजीपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार चार पहिया उसे रौंदते हुए निकल गई। 

घटना में कमलेश की मौके पर ही मौत हो गई वहीं विवेक गंभीर रूप से घायल हो गया। 108 एंबुलेंस से ग्रामीणों ने उसे सीएचसी भेजा जहां विवेक को जिला अस्पताल रेफर करते हुए चिकित्सकों ने कमलेश को मृत घोषित कर दिया। चार भाईयों में दूसरे स्थान का मृतक कमलेश दिल्ली में रहकर काम करता था और दशहरा की छुट्टी पर घर आया था और जाने वाला था। 

कमलेश की शादी तय हो चुकी थी और उसका बरक्षा भी हो चुका था। इसी वर्ष के अंत में उसकी शादी भी होनी थी लेकिन उसे क्या पता था कि अब न तो वो कभी वापस दिल्ली जा पाएगा और न ही उसकी शादी हो पाएगी। घटना की सूचना परिजनों को मिलते ही कोहराम मच गया। मां व पिता बार बार दहाड़े मारकर अचेत हो जा रहे थे। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरा और परिजनों की सहमति के बाद शव को बिना पोस्टमार्टम कराए परिजनों को सौंप दिया।

'