भाजपा का संकल्प पत्र फेल, जनता को गुमराह करने के लिए मुख्यमंत्री और मंत्री कर रहे हैं पूजा-पाठ का नाटक- डा. विरेंद्र यादव - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

भाजपा का संकल्प पत्र फेल, जनता को गुमराह करने के लिए मुख्यमंत्री और मंत्री कर रहे हैं पूजा-पाठ का नाटक- डा. विरेंद्र यादव

गाजीपुर। जंगीपुर विधायक डा. विरेंद्र यादव ने जनसंपर्क के दौरान कहा कि भाजपा विकास पर मुद्दे पर फेल हो गयी है। जनता ध्‍यान हटाने के लिए पूजा-पाठ और समाज को बांटने का काम कर रही है। श्री यादव ने कहा कि भाजपा ने संकल्‍प पंत्र में जितेने वादे किये है सारे वादे फेल हो गये है। नौजवानों को रोजगार, प्रदेश का विकास, किसानों की ऋणमाफी आदि सारे मुद्दों पर योगी सरकार फेल हो गयी है। 

योगी सरकार केवल अखिलेश सरकार की विकास पर योजना का नाम बदलकर अपनी पीठ थपथपा रही है। विधायक ने कहा कि विकास कार्यो की जांच हो लेकिन जांच के नाम पर विकास कार्य को अवरुद्ध न किया जाय। छह महीने बीत गये योगी सरकार का गडढा मुक्‍त सड़क अभियान पूरी तरह फेल हो गया। योगी सरकार में अपराध, लूट, बलात्‍कार, हत्‍याएं तेजी से बढ़ी है। 

यह केवल श्‍मशान और कब्रि‍स्‍तान को बांटकर राजनीति की रोटी सेक रहे हैं। विधायक डा. विरेंद्र यादव ने भाजपा को चैलेंज देते हुए कहा कि केंद्र और प्रदेश में भाजपा की बहुमत सरकार है क्‍योंकि नही अयोध्‍या में राम मंदिर बनवा दे रहे हैं। भाजपा राम मंदिर बनाना ही नही चाहती है, राम मंदिर के नाम पर जनता को केवल गुमराह करती है। 

श्री यादव ने मुख्‍यमंत्री योगी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह प्रदेश को सुचारु रुप से चलाने में फेल हो गये हैं। क्‍योंकि इनकी कोई भी योजनाएं सफल नही हुई हैं। किसान ऋणमाफी योजना, किसानों को धोखा देने की योजना है। ऋण वितरण समारोह में किसानों को सौ-दो सौ रुपये ऋणमाफी के प्रमाण पत्र मिल रहे है यह किसानों का अपमान है। उन्‍होने कहा कि हम किसानों, नौजवानों का अपमान नही होने देंगे। समाजवादी सड़क पर उतरकर इसका पुरजोर विरोध करेंगे। विधायक ने समस्‍त जनपदवासिायों को दीपावली व डाला छठ पर्व की बधाई दी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad