Today Breaking News

राष्ट्रवाद का संदेश लेकर गाजीपुर आये शाहनवाज हुसैन

गाजीपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन सडक मार्ग से बलिया व्यक्तिगत कार्यक्रम में शामिल होने जाते समय पार्टी कार्यकर्ताओं ने छावनी लाइन स्थित निर्माण के लिए प्रस्तावित भुखंड पर जोरदार स्वागत किया।

इस अवसर पर राजमार्ग से कार्यालय के भूमि पुजन स्थल तक पैदल चलकर पहुचे शाहनवाज हुसेन ने कहा कि हम सौभाग्यशाली है जो इस अवसर पर उपस्थित हुए उन्होने पार्टी के वरिष्ठ लोगों को मिठाई अपने हाथ से खिलाकर लोगो को नये कार्यालय की बधाई दी तथा उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि हम राष्ट्वाद का संदेश लेकर केरल से आए हैं।बिहारियों के कारण आप सभी को भी बिहारी कहा जाता है क्योकि हमारी सभ्यता ,संस्कृति तथा रहन सहन समान है।

उन्होने कहा कि केरल मे भाजपा कार्यकर्ता  बहुत ही प्रताडना का शिकार हो रहे हैं।समाचार संवाद के लोगों से बात करते हुए उन्होने कहा कि नोटबन्दी से ब्लैकमनी व वह नोट जो गणना से बाहर हो चुकि थी वह प्रत्यक्ष हुई।इससे देश मे करदाताओं की संख्या मे वृद्धि हुई है। रोहिंग्या मुसलमानों के एक सवाल पर उन्होने कहा कि यह मुद्दा समाप्त हो चुका है विपक्षी ठंडे पड गये हैं।

भारत में ऐसे ही गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाले लोगो की संख्या ज्यादा है जिनकी हमे चिन्ता व मदद करनी है।जो रोहिंग्या है उन्हे अपने देश मे रहना चाहिये। भारत कोई धर्मशाला नही है हर देश को अपने देश की रक्षा करने का अधिकार है इसलिए हमे किसी भी देश का घुसपैठ बरदाश्त नही है।जी एस टी के सवाल पर कहा कि जो समस्याएं थी वह दूर की जा चुकि है और देश दीपावली से पहले ही दीपावली मना रहा है।

'