नगर निकाय के जरिये गुजरात विधानसभा मारने का भर रही दम - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

नगर निकाय के जरिये गुजरात विधानसभा मारने का भर रही दम

गाजीपुर। भाजपा नगर निकाय चुनाव को लेकर कुछ ज्यादा ही ऊंचे ख्वाब में है। पार्टी के नेता मान रहे हैं कि यूपी के नगर निकाय चुनावों में पार्टी कामयाबी का झंडा गाड़ी तो उसका लाभ गुजरात में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में मिलेगा। शायद यही वजह है कि नगर निकाय चुनाव में पार्टी कोई कोरकसर छोड़ना नहीं चाहती। बीते विधानसभा चुनाव अभियान के अंदाज में नगर निकाय चुनाव लड़ने की तैयारी है। 

रविवार की रात अवध पैराडाइज, बंशीबाजार में नगर मंडल की मासिक बैठक हुई। उसमें मौजूद जिला प्रभारी नंदकिशोर पांडेय ने नगर निकाय चुनाव में कार्यकर्ताओं को पूरे दमखम के साथ लगने का आह्वान किया। कहे कि गाजीपुर नगर निकाय में पार्टी की जीत का नगाड़ा गुजरात विधानसभा चुनाव में बजेगा। जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने दावा किया कि गाजीपुर नगर पालिका चेयरमैन सहित सभासद के पदों पर पार्टी की जीत तय है। इसके लिए कार्यकर्ता संकल्पित हैं। 

बैठक में विशेष रूप से मौजूद काशी क्षेत्र के उपाध्यक्ष नागेंद्र सिंह रघुवंशी ने कहा कि कार्यकर्ताओं की नैतिक जिम्मेदारी है कि वह केंद्र तथा प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का काम सुनिश्चित कराएं। नगर निकाय चुनाव प्रभारी एवं काशी क्षेत्र के मंत्री दिलीप सिंह पटेल ने कहा कि पार्टी सबको साथ लेकर चलने और सबके विकास में विश्वास रखती है। 

इसका लाभ नगर निकाय चुनाव में भी जरूर मिलेगा। बैठक को जिला महामंत्री ओमप्रकाश राय ने भी संबोधित किया। बैठक में खास यह देखने को मिला कि गाजीपुर नगर पालिका चेयरमैन पद पर अपने परिवार की महिलाओं को लड़ाने की जुगत में लगे लगभग सारे नेता मौजूद रहे। 

बैठक में जिला महामंत्री रामनरेश कुशवाहा, श्यामराज तिवारी, अच्छेलाल गुप्त, योगेश सिंह, रत्ना सरोज, नगर पालिका के निर्वतमान चेयरमैन विनोद अग्रवाल, राजन प्रजापति, शशिकान्त शर्मा, रविन्द्र श्रीवास्तव, अखिलेश सिंह,अजय राय दारा,संतोष जायसवाल,कुवर बहादुर सिंह,अर्जुन सेठ, विजय कुमार राय, शैलेंद्र सिंह, निर्गुण दास केशरी, विजय कुमार वर्मा, सुनील कुमार, संतोष यादव, मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा, अजित सिंह आदि थे। अध्यक्षता नरेंद्र पांडेय तथा संचालन नगर अध्यक्ष रासबिहारी राय ने किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad