कमिश्नर तक पहुंची बहुचर्चित एबीएसए राजेश यादव की शिकायत - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

कमिश्नर तक पहुंची बहुचर्चित एबीएसए राजेश यादव की शिकायत

मुहम्मदाबाद। अपने कार्यशैली से बराबर सुर्खियों में रहने वाले बहुचर्चित एबीएसए राजेश यादव की एक कारस्तानी कमिश्नर नितिन रमेश गोकर्ण तक पहुंची। कमिश्नर आईजी वाराणसी दीपक रतन संग मंगलवार को तहसील मुख्यालय में आोयजित समाधान दिवस में आए थे। 

सक्करपुर के लोक शिक्षा प्रेरक दयाशंकर ने उन्हें लिखित रूप से शिकायती पत्र दिया। कहे कि पूर्व एबीएसए राजेश यादव ने दो साल पहले नाहक उनका मानदेय रोक दिया। मानदेय के अभाव में उनके सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है। कमिश्नर ने उनकी शिकायत को गंभीरता से लिया और एसडीएम शिवप्रसाद को आदेश दिया कि इस माह में कोई तारीख तय कर पूरे प्रकरण को देखें। दोषी के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। 

इसी क्रम में ग्राम कुंडेसर के हर्षवर्धन सिंह तथा नगर के जफरपुरा मुहल्ले के इम्तियाज व फिरोज अहमद ने अपने भूखंड पर जबरिया अवैध कब्जे की शिकायत की। कमिश्नर ने सीओ अनिल राय को इस मामले में कार्रवाई का आदेश दिया। इस अवसर पर कुल 186 प्रार्थना पत्र आए। उनमें सात का मौके पर ही निस्तारण किया गया। इस मौके पर एडीएम आनंद कुमार, एएसपी ग्रामीण चंद्र प्रकाश शुक्ल, तहसीलदार मोहन लाल गुप्त सहित सर्किल के सभी थानेदार मौजूद थे। मालूम हो कि गाजीपुर के प्रभारी मंत्री ब्रजेश पाठक के निर्देश पर पहले ही एबीएसए राजेश यादव का तबादला नगर एबीएसए के लिए हो चुका है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad