Today Breaking News

बीजेपी के नये कार्यालय का हुआ भूमिपूजन

गाजीपुर। भारतीय जनता पार्टी गाजीपुर के नवीन प्रस्तावित जिला कार्यालय का भूमिपूजन आज छावनी लाइन के तुलसीपुर मे काशी क्षेत्र उपाध्यक्ष नागेन्द्र रघुवंशी, जिलाध्यक्ष भानूप्रताप सिंह, विधायक डा संगीता बलवन्त के कर कमलो से पं. गोविंद उपाध्याय के मंत्रोच्चार व पुजा अर्चना से संपन्न हुआ। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा मंगलवार को सीतापुर जनपद से प्रदेश के 51 जिलों मे भाजपा जिला कार्यालयों के निर्माण हेतु आज एक साथ भूमिपूजन समपन्न किया गया।

इसी श्रेणी क्रम मे गाजीपुर के भाजपा जिला कार्यालय का निर्माण वाराणसी-गाजीपुर राजमार्ग से सटे तुलसीपुर मे पिछले दिनो क्रय किये गये भुखंड पर आज भूमिपूजन हुआ। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम सम्बोधन मे मुख्य अतिथि नागेन्द्र रघुवंशी ने कहा कि किसी भी संगठन को चलाने के लिए कार्यकर्ता कार्यक्रम कोष और कार्यालय की जरूरत होती है और गाजीपुर इन सभी चीजों का सदैव बनी रहा है उन्होंने कहा कि भारत ही नहीं विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनाने का श्रेय भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अमित शाह जी को जाता है इनकी नेतृत्व में पार्टी ने लगातार वृद्धि की है उनका यह सोच और प्रयास है कि पार्टी के कार्यकर्ताओं के पास अपने खुद के स्वामित्व का पार्टी कार्यालय हो और लक्ष्य है कि 2018 तक पूरे भारत के हर जनपद में पार्टी का खुद का कार्यालय हो जाएगा।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री भानु प्रताप सिंह ने कहा कि यह नव निर्मित पार्टी कार्यालय 160 दिनो मे बनकर तैयार हो जायेगा।इसके लिए उन्होने शिर्ष संगठन तथा आगन्तुकों के प्रति आभार प्रकट किया। अपने संबोधन मे सदर विधायक डा संगीता बलवन्त ने कहा कि इस कार्यालय के नवनिर्माण से पार्टी जनो मे प्रसन्नता है तथा जनपद के लिए गर्व, गौरव की बात है। 

इस अवसर पर श्री कृष्णबिहारी राय, प्रो बाबूलाल वलवन्त,सुनील सिंह,सच्चिदानंद राय, रामहित राम,विनोद अग्रवाल, सच्चिदानंद सिंह,ओमप्रकाश राय,रामनरेश कुशवाहा, जितेन्द्र नाथ पांडेय,ओमप्रकाश राम,अच्छेलाल गुप्ता ,प्रवीण सिंह, रमाकान्त सिंह,अखिलेश सिंह,देवव्रत चौबे, नरेन्द्र सिंह,अजय कुशवाहा, पप्पू सिंह,मीरा श्रीवास्तव, सरोज मिश्रा,अनिल यादव, रत्ना सरोज,रघुवंश सिंह,डा रजनीश सिंह, रासबिहारी राय,मनोज बिन्द,उषा सिंह,सोमारु चौहान,चतुर्भुज चौबे, अमरेश गुप्ता, अर्जुन सेठ,पवनंजय पांडेय, तेरसु यादव,राजेश भारद्वाज, सुमित तिवारी शशिकान्त शर्मा जिला मीडिया प्रभारी, शैलेन्द्र सिंह, रंजन तिवारी, सहित आदि अन्य लोग उपस्थित थे।

'