Today Breaking News

गाजीपुर - किसान सभा के नेताओं ने सड़क पर आलू व पशुओं को छोड़कर किया प्रदर्शन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर। अखिल भारतीय किसान सभा के लोगों ने मंगलवार को कचहरी में अनोखा प्रदर्शन किया। किसान सभा के नेताओं ने पांच सूत्रीय मांगों को लेकर सरजू पांडेय पार्क में धरना दिया उसके बाद सड़क पर बोरा का बोरा आलू गिराकर प्रदर्शन किया। यही नही गांव से छूट्टा सांड़ों को ट्रक में भरकर कचहरी स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पास छोड़कर प्रदर्शन किया। सड़क पर आलू के गिरने से कई राहगीर बाइक लेकर फिसल जा रहे थें।

किसानों के जोरदार प्रदर्शन से यातायात ठप हो गया। प्रदर्शन की सूचना मिलते ही एसडीएम सदर विनय गुप्‍ता, शहर कोतवाल राजीव कुमार सिंह मौके पर पहुंचकर प्रदर्शनकारियों को समझाया-बुझाया और उन्‍हे शांत कराया। किसानों की मांगे थी कि सरकार किसानों के आलू को 1250 रुपसे प्रति कुंतल के भाव से खरीदारी करें। छुट्टा पशुओं से बर्बाद हो रहे फसलों की सुरक्षा व छुट्टा पशुओं को गौशाला या फिर जंगलों में भेजा जाय। नंदगंज चीनी मिल को तत्‍काल शिलान्‍यास किया जाय।

नहरों से टेल तक पहुंचाने की व्‍यवस्‍था की जाय। पत्रकार राजेश मिश्रा के हत्‍यारों को तुरंत गिरफ्तार किया जाय। जनपद में कानून व्‍यवस्‍था का राज स्‍थापित किया जाय। प्रदर्शन में किसान सभा के प्रदेश मंत्री पूर्व विधायक राजेंद्र यादव, प्रो. केएन सिंह, महेंद्र सिंह, अमित कुमार राय, रामकेर यादव, राजदेव यादव, अखिलेश राय, सुर्यनाथ यादव, जर्नादन राम, राजकुमार सिंह कुशवाहा जिलाध्‍यक्ष कृपाशंकर सिंह आदि लोग मौजूद थें।
'