Today Breaking News

मांगे पूरी नही हुई तो प्रशासन का सहयोग नही करेंगे ग्राम प्रधान

गाजीपुर। ग्राम प्रधान संगठन ने उत्‍तर प्रदेश के आह्वान पर सरजू पांडेय पार्क में मंगलवार को 35 सूत्रीय मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन किया। प्रदेश महासचिव एवं जिला संरक्षक मो. शमीम सिद्दीकी ने कहा कि प्रधानों का अधिकार हिनी किया जा रहा है जबकि संगठन चाहता है कि सरकार के 73वें संविधा सशोधन को भी लागू कर दिया जाय तो सारी समस्‍या का हल अपने आप हो जायेगा। 

शिक्षा से प्रधानों को हटा दिया गया है अब आवास के चयन से भी हटा दिया गया है। प्रधान यदि जा रहे है तो इसके लिए कोई उपाय नही किया जा रहा है। गांवों में तमाम 132 की भूमि कब्‍जा किया जा रहा है किंतु उसपर प्रशासन कुछ नही कर रही है। अपने अधिकारी की लड़ाई प्रधान लड़ रहे हैं जबतक प्रधानों का अधिकार मिल नही जाता है तबतक संगठन अपनी लड़ाई को लड़ती रहेगी। 

यदि सरकार नही चेती तो सारे सरकारी काम गांव स्‍तर पर रोक दिया जायेगा। प्रशासन का कोई सहयोग नही किया जायेगा। इस मौके पर मुन्‍ना राजभर, संतोष कुशवाहा, आकाश राजभर, राघवेंद्र सिंह, नेसार अहमद, राजू, सियाराम, अशोक, रमेश, वेदप्रकाश, मोती, योगेश, मूरली, दीपक सिंह, मुकेश, राजेश, फेकन यादव, ब्रिजलाल, विमलेश राय, रामनरेश आदि लोग मौजूद थें। धरने की अध्‍यक्षता जिलाध्‍यक्ष भयंकर यादव ने किया।

'