Today Breaking News

हिंदू युवा वाहिनी नेता के भाई ने शादी के लिए बदला धर्म, घर लौटने के बाद बीवी को छोड़ा

गाजीपुर। अपनी प्रेमिका से निकाह रचाने के लिए मजहब बदल कर मुसलमान हो गया और जब घर लौटा तो बीवी से दूरी बना लिया। अब बीवी अपने हक के लिए मारे-मारे फिर रही है। वाकया शहर के शाहीपुरा मुहल्ले का है। इत्तेफाक यह कि मजहब बदलने वाला युवक शुभम जायसवाल हिंदू युवा वाहिनी के जिला महामंत्री राकेश जायसवाल रिंकू का छोटा भाई है। बीवी पाकीजा परवीन शहर के ही शाहीपुरा मारकीनगंज की रहने वाली है। उसने पुलिस कप्तान से अपने हक और जान की सुरक्षा की गुहार लगाई है। 

उसने बताया है कि वह तथा शुभम पिछले साल अक्टूबर में अजमेर पहुंचे। जहां शुभम बकायदा उससे निकाह के लिए अपना मजहब बदला। उसने अपना नाम अरमान रखा। उसके बाद सात अक्टूबर को कोर्ट में निकाह किए। फिर काजी ने उनका निकाह पढ़वाया। निकाह के बाद वह दोनों दिल्ली, वाराणसी तथा महाराजगंज में रहे। वहां से लौट कर वह अपने मायके आई और शुभम उर्फ अरमान अपने घर गया। 

वह बार-बार शौहर से कहती कि उसे अपने घर ले चले लेकिन शौहर अपने बड़े भाई की शादी का हवाला देकर बाद में ले चलने की बात कहता रहा। तब वह खुद बीते पहली अक्टूबर को शौहर के घर पहुंची। तब शौहर सामने नहीं आया। बल्कि उसका बड़ा भाई राकेश जायसवाल रिंकू व पड़ोसी राजकुमार उसे गालियां देने लगे। रिंकू हिंदू युवा वाहिनी के महामंत्री की धौंस जमाने लगे। 

यहां तक कहे कि प्रशासन और पुलिस भी उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकती। शुभम का शादी आज ही होगी। वह अपने शौहर के घर में घुसना चाही तो उस पर लात-घूंसे बरसाने लगे। आखिर में जान बचाने की गरज से वह भाग कर अपने मायके लौट आई और एसपी से लिखित शिकायत की। उधर इस मामले में हिंदू युवा वाहिनी के महामंत्री राकेश जायसवाल रिंकू से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनके छोटे भाई की किसी गैर मजहब की लड़की से शादी की बात बकवास है। हकीकत यही है कि अपने कृत्यों के चलते हिंदू युवा वाहिनी से निकाले गए लोग उन्हें नाहक बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं।    
'