Today Breaking News

गाजीपुर नगर निकाय चुनाव: कांग्रेस से अध्यक्ष पद के लिए दो प्रत्याशी घोषित

गाजीपुर। जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक बुद्धवार को पीरनगर स्थित कैंप कार्यालय पर सम्‍पन्‍न हुआ। बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्‍यक्ष डा. मारकंडेय सिंह ने कहा कि आज देश की जनता कांग्रेस पार्टी की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रही है। 

गुजरात में साबरमती आश्रम से जो भजपा विरोधी लहर देश में बढ रही है वह पंजाब से होते हुए यूपी, बिहार में भाजपा को रौंदते हुए देश की तकलीफ जीएसटी, नोटबंदी से काले दिनों को खत्‍म कर देगी। निकाय चुनाव में कांग्रेस पार्टी के लिए अग्नि परीक्षा की घडी़ है। यह चुनावी शुरुआत यूपी में भाजपा की उल्‍टी गिनती शुरु करेगी। हमे पूरी ताकत के साथ इस चुनाव में लोकतंत्र धर्म निर्पेक्षता को बचाने के लिए चुनाव लड़ना है। 

बैठक में सैदपुर से शीला सोनकर, मुहम्‍मदाबाद से जैनेस पंकज का नाम सर्वसम्‍मति से घोषणा कर दी गयी। गाजीपुर सदर से नगरपालिका परिषद के लिए छह प्रत्‍याशियों ने टिकट मांगा है। जिसमे तीन पैनल शहर अध्‍यक्ष शफीक अहमद को भेजा गया है। बैठक में अखिलेश्‍वर सिंह, अजय सिंह, शहजादे खां, केशव सिंह, परवेज खां, अजय श्रीवास्‍तव, आशुतोष गुप्‍ता, रत्‍नेश पांडेय, मुहम्‍मद राशिद, मनोज पांडेय, ओमप्रकाश भारद्वाज आदि लोग उपस्थित थें।
'