गाजीपुर नगर पालिकाः गृहिणी नहीं किसी महिला नेता पर दांव लगाएगी भाजपा! - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर नगर पालिकाः गृहिणी नहीं किसी महिला नेता पर दांव लगाएगी भाजपा!

गाजीपुर। नगर निकाय चुनाव को लेकर भाजपा में कुछ ज्यादा ही हलचल दिख रही है। चेयरमैन से लगायत सभासद तक के टिकट के इच्छुक लोग पार्टी के बड़े नेताओं की परिक्रमा में लगे हैं। इसके लिए लखनऊ, दिल्ली तक की दौड़ लगा रहे हैं। पार्टी नेतृत्व अभी पत्ता नहीं खोल रहा है लेकिन उसकी कोशिश यही है कि चेयरमैन पद पर उन्हीं को टिकट दिया जाए जो जीत की गारंटी हों। पार्टी में सबसे ज्यादा माथा-पच्ची गाजीपुर नगर पालिका चेयरमैन पद के लिए हो रही है। 

यह पद सामान्य महिला के लिए आरक्षित है। इसको लेकर कई स्थानीय बड़े नेता अपनी पत्नी, बहू को मैदान में उतारने को इच्छुक हैं। उनकी ओर से आवेदन भी पड़ गए हैं। अंदरखाने से मिली खबर के मुताबिक पार्टी का एक प्रमुख धड़ा चाहता है कि गाजीपुर नगर पालिका चेयरमैन के लिए शुद्ध गृहिणी के बजाय उस महिला को टिकट दिया जाए जिसका खुद का सियासी वजूद हो। 

उधर प्रदेश सरकार के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी एक खबरिया चैनल पर बातचीत में कहा है कि पार्टी के सांसद, विधायक अपने परिवार के सदस्य की जगह कार्यकर्ता को टिकट दिलाएं। कार्यकर्ता ही पार्टी के रीढ़ हैं। खबर है कि टिकट के इच्छुक कुछ लोग पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ.महेंद्र नाथ पांडेय तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र के यहां भी मत्था टेक आए हैं। 

मालूम हो कि यह दोनों नेता गाजीपुर के ही रहने वाले हैं। यह भी संयोग ही है कि डॉ. पांडेय रविवार को श्री मिश्र के सरकारी आवास पर जाकर मिले हैं। उनकी इस मुलाकात ने उन स्थानीय नेताओं को और उत्साहित कर दिया है, जो उनका चरण वंदन कर आए हैं। उन्हें उम्मीद है कि दोनों दिग्गज जरूर उनके बारे में चर्चा किए होंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad