अमवां के सती माई धाम: सेंध लगाकर चोरो ने किया दान के पैसो की चोरी - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

अमवां के सती माई धाम: सेंध लगाकर चोरो ने किया दान के पैसो की चोरी

बाराचंवर। बरेसर थाना क्षेत्र के अमवा सिहं सती धाम पर मगंलवार की रात्रि मे सती धाम के पुजारी अंजनी दास के आवास के पीछे चोरो ने नीव में सेंध मारी करके अन्दर प्रवेश कर चढावा का रखा सिक्का और रूपया पर पूरी तरह हाथ साफ कर दिया। 

पूजारी अंजनी दास खाना खाकर अपने आवास में ताला बन्द कर बरामदा में सो गये। सुबह जब जगे तो आवास का ताला खोलकर अन्दर गये तो नीचे रखें सिक्का और रूपया गायब थे तब उनकी नजर नकब पर गयी। ,तो वे रोते हुए आवास से बाहर निकले और लोगो को बताए, लोग गये तो बाहर से उनके आवास में सेंध मारी की गयी थी। संयोग अभी ठीक था कि लाकर पर चोर हाथ नही साफ कर पाए नही तो कितना धन लेजाते उसका कोई ठीकाना नही रहता मालूम हो की अमवा सती धाम पर सर्प के डसने वाले लोग पहुंचते है। 

इस धाम पर जिले ही नही पूरे पर्वाचल सहित बिहार नेपाल तक के शद्धालू पहूंचते है इसकी सूचना ब्लाक प्रमूख पति कौशल सिहं ने एस ओ बरेसर को दिया एस ओ बरेसर गौतम सिहं ने तूरंत घटना स्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। इस सम्बंध मे एसओ गौतत सिहं से पूंछने पर उन्होने कहा की मौके पर पहूंचकर मौका मूआयना किया हूं, जल्द ही चोर पकड़ लिए जायेगें।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad