होमगार्ड जवान की मौत के मामले में सिपाही गया जेल - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

होमगार्ड जवान की मौत के मामले में सिपाही गया जेल

गाजीपुर। बाल सुधार गृह गेट पर होमगार्ड जवान शिवमूर्ति यादव की मौत के मामले में सिपाही संजय यादव को मंगलवार को जेल भेज दिया गया। लगे हाथ उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित भी कर दिया गया है। शहर कोतवाल राजीव कुमार सिंह ने बताया कि गैर इरादतन हत्या के मामले में सिपाही के खिलाफ यह कार्रवाई हुई है। उधर मौके पर घायल सफाई कर्मी सुनील रावत(32) का इलाज बीएचयू के ट्रामा सेंटर में चल रहा है। मालूम हो कि गांधी जयंती पर बाल सुधार गृह में कार्यक्रम चल रहा था। 

उसी बीच ड्यूटी पर तैनात सिपाही संजय यादव की सरकारी राइफल से दुर्भाग्यवश अचानक गोली चल गई थी। उसमें होमगार्ड जवान शिवमूर्ति की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि सफाई कर्मी सुनील घायल हुआ था। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस कप्तान सोमेन बर्मा समेत पुलिस के लगभग सारे बड़े अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे थे। साथ ही घटनास्थल का भी जायजा लिए थे। अपने जवान शिवमूर्ति यादव(55) की मौत पर दुख जताते हुए होमगार्ड के कमांडेंट हंसराज ने बताया कि जवान की मौत ऑन ड्यूटी हुई है। 

लिहाजा उन्हें विभाग से मदद के रूप में तीन लाख रुपये उपलब्ध कराए जाएंगे। इसके लिए कागजी कार्यवाही शुरू हो गई है। इस सिलसिले में वह खुद लखनऊ पहुंचे हैं। शिवमूर्ति शादियाबाद थाने के बुआपुर गांव के रहने वाले थे। इसी बीच प्रोवेसन अधिकारी दिलीप कुमार ने बताया कि घायल सफाई कर्मी सुनील रावत का बीएचयू ट्रामा सेंटर में ऑपरेशन हुआ है। उसे चिकित्सकों ने वेंटिलेटर पर रखा है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad