Today Breaking News

ट्रकों से अवैध वसूली करते समय तीसरी नजर में कैद हुआ सिपाही

गहमर। जनपद के मलाईदार थाना और हमेशा अखबारों के सुर्खियों मे रहने वाला गहमर थाना स्थिति सेवराई चौकी पर तैनात इस जाबांज सिपाही को देखिए कप्तान हजुर। गाजीपुर डीएम द्वारा ताडीघाट-बारा मार्ग पर हो रहे निमार्ण कार्य के मद्देनजर सभी प्रकार के भारीय वाहनों पर प्रभाव से रोक लगा दिया था। 

इसके बावजूद बालू ओवर लोड व नो इंट्री में पास कराने के एवज में ट्रक से अवैध मोटी रकम वसूली बदतूर जारी है। बुधवार 18 अक्टूबर को 11:30 बजें सेवराई पुलिस  चौकी पर पिकेट पर खडा रात को कौन कहें दिन में खुलेआम बालू व कोयला लदे ट्रक से वसूली करते हुए यह सिपाही कैमरे में कैद हो गया। गहमर थान स्थिति सेवराई पुलिस चौकी का यह सिपाही योगी आदित्य नाथ के भ्रष्टाचार मुक्ति शासन को किस तरह पलिता लगा रहा है। 

इसे अपने अधिकारियों का तनिक भी खौफ नही है लगता है जैसे गहमर थाने को एसपी साहब द्वारा वसूली का लाइसेंस दे दिया गया है या इनके आदेश निर्देश को मानने को तैयार नहीं इससे पहले सत्तारूढ़ पार्टिय के जमानियां विधायक ने थाना क्षेत्र के बारा, देवल, भदौरा इत्यादि स्थानों मे अवैध वसूली का आरोप भी लगाई थी जिसके कारण तत्तकाल थानाध्यक्ष को इस मलाईदार थानें से रुक्सत कर दिया गया था। इस संम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामला अभी संज्ञान में  आया है जो काफी गंभीर विषय है, किसी भी कीमत पर किसी तरह की  पुलिस कर्मियों के द्वारा अवैध वसूली बर्दाश्त नहीं किया जायेगा ।

उन्होनें कहा कि इस पूरे मामलें की तह तक जांच-पड़ताल कर इसमें संलिप्त कांन्सटेबल व अन्य लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही किया जायेगा.
'