Today Breaking News

अंसारी बंधुओं को उनके ही गढ़ में पटकनी देना चाहते हैं सपाई

मुहम्मदाबाद। गाजीपुर के सभी नगर निकायों पर कब्जा करने का दावा कर रहे अंसारी बंधुओं को उनके ही घर में पटकनी देने की तैयारी में सपाई जुट गए हैं। वह चाहते हैं कि मुहम्मदाबाद नगर पालिका परिषद से अंसारी बंधुओं को किसी भी कीमत पर बेदखल किया जाए। रविवार की देर शाम सपा की बैठक में पिछले चुनाव के उम्मीदवार रहे रईस अंसारी को फिर से टिकट मिले और उनके जरिये अंसारी बंधुओं को चलता किया जाए। 

मालूम हो कि अंसारी बंधुओं के बहनोई एजाजुल हक निर्वतमान चेयरमैन हैं। सपा की बैठक के मुख्य अतिथि वरिष्ठ नेता राजेश राय पप्पू थे। उन्होंने अंसारी बंधुओं का नाम लिए बगैर कहा कि नगर पालिका एक सामंती परिवार अर्से से काबिज है। यही वजह है कि नगर पालिका में भ्रष्टाचार व्याप्त है। आमजन की सुधि नहीं ली जाती। उस सामंती परिवार के लोग ठेके-पट्टे करते हैं। 
कागज पर काम होता है और उस मद की धनराशि उतार ली जाती है लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। पार्टी ऊपर के नेतृत्व से गुजारिश करेगी कि रईस अंसारी को दोबारा टिकट दिया जाए। इस बार के चुनाव में तस्वीर बदल जाएगी। उनका कहना था कि भाजपा से लोग अब अकुता गए हैं। उसकी झूठ और फरेब को जान गए हैं। बैठक में पार्टी की मुहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र इकाई अध्यक्ष रामधारी यादव, नगर अध्यक्ष असलम खां, इरशाद अहमद, आश मुहम्मद, श्याम बिहारी राय, कमलेश राय, मनोज यादव, कैफ अंसारी, अजीत तिवारी, लड्डू अंसारी, खालिद अंसारी, रवींद्र यादव आदि थे।
'