पहली पत्नी को धोखा देकर कर ली दूसरी शादी - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

पहली पत्नी को धोखा देकर कर ली दूसरी शादी

सैदपुर। नगर की एक महिला को पहले उसके ससुरालीजनों ने दहेज के लिए प्रताड़ित किया और फिर साल भर बाद पति ने उसे धोखा देते हुए दूसरी लड़की से शादी कर ली। इस मामले में महिला ने कोतवाली में सूचना दी है। नगर के वार्ड 6 पक्का घाट निवासिनी अर्चना सोनकर (23) पुत्री मिठाईलाल सोनकर की शादी 28 नवंबर 2011 को थानाक्षेत्र के पहाड़पुर बुढ़ौली निवासी अजय सोनकर पुत्र चैतु सोनकर के साथ हुई थी। 

शादी में पिता द्वारा पर्याप्त सामान व नकदी भी दी गई थी। अर्चना ने बताया कि शुरू में तो सब कुछ ठीक रहा लेकिन बाद में ससुरालियों ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। लेकिन शादी के दो माह बाद से ही सभी का रवैया बदलने लगा। आरोप लगाया कि 2013 से ही पति ने उससे बाइक व दो लाख रूपया नकद मांगा। न दे पाने की दशा में वो उसे मारने पीटने लगे और वर्ष 2013 में उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। इसके बाद किसी तरह समझाने बुझाने के बाद अर्चना पुनः ससुराल चली गई। 

लेकिन बीते सितंबर में अर्चना की विदाई कराने पहुंचे पिता व भाई से ससुरालियों ने पुनः दहेज की मांग को लेकर अभद्रता किया और उसे विदा कर दिया। इसके बाद से ही वो उसे ससुराल नहीं ले गए। इस मामले में पीड़िता अर्चना ने बीते वर्ष अक्टूबर में ही पति अजय के अलावा सास नैना देवी, ससुर चैतु सोनकर, जेठ अखिलेश सोनकर व जेठानी के खिलाफ मुकदमा कायम कराया था। मामला अब भी न्यायालय में है लेकिन शनिवार को पीड़िता पुनः शिकायत लेकर कोतवाली में आई कि उसके पति ने इस समय बिना मुझसे संबंध विच्छेद किए अवैध रूप से वाराणसी जनपद के चैबेपुर थानाक्षेत्र के हड़ियाडीह की रूचि नामक लड़की से शादी कर उसी के साथ रह रहा है। 

कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि कानूनी ढंग से अजय द्वारा गलत किया गया है। इस बाबत कोतवाल शरदचंद्र त्रिपाठी ने उससे कहा कि चूंकि मामला न्यायालय में विचाराधीन है। ऐसे में इस बात को वो अपने वाद में जोड़कर इसकी शिकायत न्यायालय में कर सकती है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad