Today Breaking News

बाइक की टक्कर से स्कूटी सवार डाक कर्मी की मौत, एक अन्य घायल

गाजीपुर। गंगा पुल पर बाइक से सीधी टक्कर में स्कूटी सवार अधेड़ वीरेंद्र शास्त्री(58) की मौत हो गई जबकि उनके साथी श्रीभगवान राय जख्मी हो गए। बाइक सवारों को भी चोटें आईं लेकिन वह फिलहाल लापता हैं। हादसा मंगलवार की शाम करीब छह बजे हुई। 

सादात बाजार के रहने वाले वीरेंद्र शास्त्री प्रधान डाकघर में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी हैं। वह अपनी ड्यूटी के बाद गंगा पार जा रहे थे। उनके साथ श्रीभगवान राय भी थे। उसी बीच सामने से तेज गति से आई बाइक उनकी स्कूटी में जोरदार टक्कर मारी। चश्मदीदों के मुताबिक बाइक सवार हादसे की विभत्सा देख अपना जख्म भूल गए और मौके पर ही बाइक छोड़ कर चलते बने। 

गौर करने की बात यह कि स्कूटी सवार दोनों व्यक्ति मौके पर तड़प रहे थे लेकिन कोई वाहन चालक नहीं रुका। संयोग रहा कि उसी बीच बेटाबर के रहने वाले मृत्युंजय राय उधर से गुजरे। दोनों घायलों पर उनकी नजर पड़ी। उन्होंने अपनी बाइक रोकी और गुजर रही स्कार्पियो को रोक कर उससे श्रीभगवान राय को गंगा पुल के पास निजी अस्पताल में भेजवाए तथा खुद वीरेंद्र शास्त्री को ऑटो रिक्शा से लेकर जिला अस्पताल लाए जहां कुछ ही देर में वीरेंद्र का दम टूट गया। शहर कोतवाल राजीव कुमार सिंह ने बताया कि हादसे में बाइक सवारों का पता नहीं चला है लेकिन मौके से उनकी बाइक तथा स्कूटी कब्जे में ली गई है।
'