मनोज सिन्हा की तबीयत दुरुस्त, विश्व डाक दिवस समारोह में लिए हिस्सा - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

मनोज सिन्हा की तबीयत दुरुस्त, विश्व डाक दिवस समारोह में लिए हिस्सा

गाजीपुर। संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा की तबीयत दुरुस्त है। हालांकि एम्स के चिकित्सकों ने उन्हें पूरी जांच के बाद ही छुट्टी देने की बात कही है। बावजूद श्री सिन्हा खुद को अपनी ड्यूटी के लिए पूरी तरह माकूल मान चुके हैं। शायद यही वजह रही कि सोमवार को दिल्ली के लोधी रोड स्थित कैंपस में विश्व डाक दिवस पर आयोजित समारोह में वह हिस्सेदारी किए। उस मौके पर डिजिटल इंडिया अभियान के तहत भारतीय पोस्टर आर्डर के ई-वर्जन ई-ईपीओ का उन्होंने शुभारंभ किया। 

उनके निजी स्टाफ ने गाजीपुर न्यूज़ को बताया कि एम्स के चिकित्सकों ने कहा है कि देर शाम उनका परीक्षण करेंगे। सब कुछ ठीक मिला तो लगे हाथ छुट्टी दे देंगे अथवा दस अक्टूबर को उन्हें छुट्टी मिलेगी। मालूम हो कि 30 सितंबर को दो दिवसीय दौरे पर गाजीपुर आए श्री सिन्हा का अंतिम दिन सुबह अचानक तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी। उन्हें यूरिन में इंफेक्शन की शिकायत के साथ ही ज्वर हो गया था। 
जिला अस्पताल के चिकित्सकों की टीम ने परीक्षण किया था। उसके बाद वह दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे। पहले दिल्ली में रेलवे के सेंट्रल हॉस्पिटल में दाखिल हुए। उसके बाद एम्स में चले गए थे। एम्स में उनको आईसीयू में रखा गया था। फिर बीते चार अक्टूबर को उन्हें आईसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad