Today Breaking News

चेकिंग के दौरान पिकप ने चौकी इंचार्ज को मारा धक्का, घायल

सैदपुर। एक तरफ योगी सरकार अपराध मुक्त प्रदेश की दिशा में चौतरफा कोशिश कर रही है और सरकार के मंत्री प्रदेश के अपराध मुक्त होने का दंभ भर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब वो चोरी जैसे छोटे अपराध को छिपाने के लिए पुलिस उपनिरीक्षक को भी जान से मारने की कोशिश करने लगे हैं। घटना में एसआई का दाहिना पैर टूट गया है। 

मंगलवार की देररात ऐसी ही घटना भीमापार चौकी इंचार्ज शैलेश यादव के साथ हुई। जब वो भीमापार में हुई भैंस चोरी के बाद चोर को पकड़ने के लिए देररात करीब डेढ़ बजे भीमापार के योगीवीर बाबा मोड़ पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। चेकिंग के दौरान भीमापार की तरफ से आती हुई एक बिना नंबर की पिकप दिखी। जिसे देख चौकी इंचार्ज ने हाथ देकर उसे रूकने का इशारा किया तो पिकप धीरे हुई लेकिन जैसे ही करीब आई तो अचानक से पिकप की रफ्तार बेहद तेज हो गई और टक्कर मारने की नियत से उसने चैकी इंचार्ज समेत सभी चार सिपाहियों को चपेट में लेना चाहा लेकिन सिपाही बाल बाल बच गए और श्री यादव उसकी चपेट में आ गए जिससे उनका दाहिने पैर के घुटने की हड्डी टूट गई। 

टक्कर मारने के बाद पिकप के पीछे सवार चोरों ने पुलिस कर्मियों पर पथराव करना शुरू कर दिया इसके बाद उचैरी की तरफ फरार हो गए। घटना के बाद उन्हें सैदपुर स्थित वर्ल्‍डग्रीन अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना मिलते ही उनके शुभचिंतकों का जमावड़ा अस्पताल पर लगने लगा। वहीं दोपहर में वहां पहुंचे क्षेत्राधिकारी सर्वेश मिश्र ने पूरी घटना की जानकारी ली और शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करते हुए कहा कि चोरों की तलाश जारी है। उन्हें शीघ्र ही पकड़ लिया जाएगा।

'