गाजीपुर: सांसद विश्ववनाथ सिंह गहमरी के सपनों को पूरा करने के लिए कृतसंकल्पित- प्रेमा सिंह - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सांसद विश्ववनाथ सिंह गहमरी के सपनों को पूरा करने के लिए कृतसंकल्पित- प्रेमा सिंह

गाजीपुर। कर्मयोगी कालजयी सांसद विश्‍वनाथ सिंह गहमरी की पुत्री प्रेमा सिंह के चुनाव लड़ने का ऐलान करने के बाद सभी दलों में हलचल मच गया है। सभी दलो के दिग्गज नेता प्रेमा सिंह की काट खोजने में लगे हैं कि कौन सा प्रत्‍याशी प्रेमा सिंह के सामने खड़ा किया जाय जिससे की गहमरी जी के विकास की आंच से प्रभावित हुए बीना चुनाव लड़ा जाये । 

राजनैतिक सरगर्मियों के बीच प्रेमा सिंह ने  ग़ाज़ीपुर न्यूज़ को बताया कि अपने पिता विश्‍वनाथ सिंह गहमरी के सपनों को पूरा करने के लिए कृतसंकल्पित हूं। उन्‍होने कहा कि हमारे पिता जी ने ही संसद में जिले के गरीबी का चित्रण किया था, तत्‍कालीन प्रधानमंत्री नेहरू जी के आंखो में आंसू आ गये थे। नेहरू जी के आदेश पर पटेल आयोग का गठन हुआ। यह आयोग गाजीपुर के गरीबी दूर करने के लिए कई सुझाव दिये थे। 

इन्‍द्रा गांधी से लेकर मोदी जी तक गहमरी जी और पटेल जी का नाम तो लेते है लेकिन उनसे किया हुआ वादा पूरा नही करते है। इसको लेकर हमारे मन में काफी पीड़ा थी। सकलेनाबाद में मेरे पिता गहमरी जी का आवास था, वहीं पर मेरा पूरा बचपन बीता। विवाह के बाद हमलोग बड़ी बाग रहने लगें। दुर्भाग्‍य है कि इस शहर में तबसे लेकर आजतक सर्वागीण विकास नही हुआ। आज भी टूटे फुटे रोड, बजबजाती नालियां, बेतरकीब शहर का बसना हमारे सभ्‍य समाज के मुंह पर तमाचा मारते हैं। गाजीपुर से नये बनें जिलों का सर्वागीण विकास हो गया है लेकिन गहमरी के सपनो का गाजीपुर शहर का विकास नही हुआ। उन्‍होने नगरवासियों से विकास के लिए समर्थन मांगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad