राजेश मिश्रा हत्याकांड - पुलिस की कार्रवाई से परिवारीजन असंतुष्ट! बड़े भाई की अगुवाई में रास्ता जाम - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

राजेश मिश्रा हत्याकांड - पुलिस की कार्रवाई से परिवारीजन असंतुष्ट! बड़े भाई की अगुवाई में रास्ता जाम

करंडा। आरएसएस के खंड कार्यवाहक और पत्रकार राजेश मिश्र की हत्या के मामले में पुलिस के अधिकारी अब तक की अपनी कार्रवाई से भले संतुष्ट हों लेकिन पीड़ित परिवार नाखुश है। शायद यही वजह है कि शुक्रवार की सुबह स्वाभिमान संगठन तथा पूर्वांचल युवा मोर्चा के बैनर तले उनके पैतृक गांव ब्राह्मणपुरा की चट्टी पर हुए रास्ता जाम में राजेश मिश्र के अग्रज ब्रजेश मिश्र भी शामिल थे। 

उनका कहना था कि हत्या को सात दिन हो गए मगर हत्यारे अभी तक गिरफ्त में नहीं आए। इससे लगता है कि इस मामले में पुलिस पूरी तरह तत्पर और सक्रिय नहीं है। इस मौके पर उन्होंने मृत राजेश मिश्र के आश्रितों को 25 लाख रुपये का मुआवजा तथा पत्नी को सरकारी नौकरी के साथ घटना में लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की। 

रास्ता जाम की सूचना के बाद खुद पुलिस कप्तान सोमेन बर्मा मातहतों संग मौके पर पहुंचे। पूर्वांचल युवा मोर्चा के लोगों ने  उन्हें पत्रक भी सौंपा। पुलिस कप्तान ने बताया कि हत्यारों की पहचान हो चुकी है। बस उनकी गिरफ्तारी शेष है। संगठन के लोगों ने उन्हें इसके लिए 48 घंटे की मोहलत देते हुए रास्ता जाम खत्म किया। 
रास्ता जाम करने वालों में राजकुमार चौबे, शैलेश सिंह, मंटू राय, राजेश दूबे, राघव शर्मा, सुरेंद्र कुमार, धर्मेंद्र राय, यूपी कॉलेज छात्रसंघ उपाध्यक्ष दीपक सिंह, अभिषेक, पिंटू, पंचदेव आदि प्रमुख थे। मालूम हो कि पत्रकार राजेश मिश्र की बीते 21 अक्टूबर की सुबह करीब साढ़े सात बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी जबकि उनके छोटे भाई अमितेश मिश्र घायल हो गए थे। उनका इलाजा बीएचयू ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad