Today Breaking News

राष्ट्रीय अधिवेशन में छाया रहा विधायक सुभाष पासी का जलवा

गाजीपुर। समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अधिवेशन में सैदपुर विधायक सुभाष पासी का जलवा रहा। मंच से लेकर पंडाल व आगरा शहर में अपने समाजवादी गमछा, पेन, कटाउट, पोस्‍टर, होर्डिंग को लेकर काफी चर्चा में रहे। 

विधायक सुभाष पासी ने बताया कि कार्यकर्ताओं के लिए समाजवादी पेन जिसपर राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव और नेताजी का फोटो लगा हुआ करीब 20 हजार, समाजवादी गमछा जिसपर नेताजी और राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव का चित्र लगा हुआ करीब 10 हजार इसके अलावा पंडाल व शहर में होर्डिंग, पोस्‍टर व कटाउट लगवाये थे। उन्‍होने बताया कि अपने जिले से आगरा पहुंचने वाले कार्यकर्ताओं, नेताओं के लिए भोजन व रहने का इंतेजाम भी हमने करवाया था। 

विधायक ने कहा कि मोदी का विकल्‍प केवल अखिलेश यादव हैं। पूरे देश में राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के विकास कार्यो व ईमानदारी की वर्तमान समय में चर्चा हो रही है। योगी सरकार अखिलेश सरकार के बचे हुए विकास कार्य को भी ठीक से नही करा पा रही है। उन्‍होने कहा कि उत्‍तर प्रदेश का विकास केवल समाजवादी सरकार ही कर सकती है। पूरे देश के नौजवानो में अखिलेश यादव के प्रति आस्‍था है। श्री पासी ने बताया कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को टक्‍कर केवल समाजवादी पार्टी दे सकती है।

'