Today Breaking News

पांच बजे शाम को बंद हो जोयगा बिजली विभाग के अवर अभियंताओं का मोबाइल

गाजीपुर। राज्‍य विद्युत परिषद जूनियर इंजिनियर संगठन ने उत्‍तर प्रदेश पावर कारपोरेशन प्रबंधन से सहायक अभियंताओं की ज्‍येष्‍ठता सूची निरस्‍त करने की मांग की। संगठन के अवर अभियंता एवं प्रोन्‍नत अवर अभियंताओं ने सोमवार को लगातार तीसरे दिन काली पट्टी बांधकर कार्य सुबह 9 से 5 बजे तक किया। शाम को 5:30 बजे बड़ीबाग स्थित अधीक्षक अभियंता कार्यालय पर एकजुट होकर विरोध-प्रदर्शन किया। 

सभी जूनियर इंजिनियरों ने विभागीय मोबाइल नम्‍बर सुबह 9 से 5 बजे तक ही चालू रहेगा, उसके बाद सारे इंजिनियरों का मोबाइल बंद रहेगा। सभी सदस्‍यों ने बताया कि अभियंता संघ अपने सदस्‍यों को फायदा पहुंचाने के लिए ज्‍येष्‍ठता की सूची जारी करवाया जा रहा है। सभी ने सर्वसम्‍मति से निर्णय लिया कि बगैर पुलिस बल के चेकिंग अभियान नही चलाया जायेगा। साथ ही बिना सुरक्षा व्‍यवस्‍था के कोई भी कर्मचारी कार्य नही करेगा। इसके साथ ही राजस्‍व वसूली कार्य से विरत रहेंगे। 

यदि प्रबंधन ने संगठन की मांगों को गंभीरता से विचार-विमर्श नही किया तो 15 अक्‍टूबर को केंद्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की जायेगी। जिसमे आगे की रणनीति तय की जायेगी। प्रदर्शन में अवर अभियंता रमेश कुमार, तपस कुमार, नीरज, प्रेमचंद्र, अविनाश, मनोज, विशाल, इंदल राम, रोहित, चित्रसेन, उपेंद्र गुप्‍ता, मिथिलेश, पंकज जायसवाल, संतोष मौर्या, भरत सिंह आदि लोग मौजूद थें।

'